Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsGhaziabad News: आग और गैस सिलेंडर ब्लास्ट से दहला गाजियाबाद, झुग्गी-झोपड़ियां भी...

Ghaziabad News: आग और गैस सिलेंडर ब्लास्ट से दहला गाजियाबाद, झुग्गी-झोपड़ियां भी जलखर राख

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Ghaziabad News: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में भीषण आग लग गई है, जिससे लोनी के टीला मोड़ स्थित गांव राजपुर के झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले लोगों की जान को भारी नुकसान पहुंचा है। इस आग में दो एलपीजी सिलेंडर फट गए और दोनों झोपड़ियों के साथ बाइक और ट्रैक्टर भी जल गए हैं। इस घटना के दौरान अफरातफरी की भी खबरें हैं।

पहले झोपड़ियों में लगी थी आग (Ghaziabad News)

वहीं, दमकल कर्मियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सीएफओ राहुल पाल सिंह ने बताया कि गांव के खेतों में बनी दो झोपड़ियों में आग लगी थी, जिसमें बदायूं निवासी जगदीश और उनके परिवार के सदस्य रहते थे।

सोमवार शाम को खाना बनाते समय जगदीश की झोपड़ी में आग लग गई, जिससे दोनों परिवार के सदस्यों को जान बचाकर भागना पड़ा। ज्यादातर सामान ज्वलनशील होने के कारण आग तेजी से फैली और सिलेंडर भी फट गए। दमकल विभाग की टीम ने आग बुझाई।

ये भी पढ़ें- Banda Jail News: मुख्तार की मौत के बाद बांदा जेल अधीक्षक को धमकी, जानिए क्या कहा

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आग की भीषणता दिखाई दे रही है और दमकलकर्मी आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। झोपड़ी में आग लगने से वहां खड़ा ट्रैक्टर और बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गए। गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं आई।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा दाव, कमेटी में 8 नए चेहरे शामिल, देखें लिस्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular