Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhaziabad News: पत्नी ने चादर देने से किया इंकार, हैवान बन गया...

Ghaziabad News: पत्नी ने चादर देने से किया इंकार, हैवान बन गया पति, चाकू से गोदकर ले ली जान

- Advertisement -

Ghaziabad News

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक पति मामूली सी बात पर हैवान बन गया। उसने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद उस पर तब तक वार करता रहा, जब तक वह मरणासन्न नहीं हो गई। मरा समझकर आरोपी मौके से फरार हो गया। आसपास पड़ोस के लोगों ने महिला अस्पताल को अस्पताल पहुंचाया। जहां हालत गंभीर देर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है।

देवबंद का रहने वाला है आरोपी

यह पूरा मामला मसूरी थाना क्षेत्र का है। मूलरूप से देवबंद का रहने वाला शादाब पिछले काफी समय से मसूरी क्षेत्र में परिवार के साथ रहता है और एक मीट फैक्ट्री में काम करता है। परिवार में दो बेटे, पांच साल की बेटी शबा और पत्नी शबाना थे। पिछले कई दिनों से शबाना की बहन मुस्कान घर पर रहने के लिए आई हुई थी। वह पड़ोस के मकान में ही रहती है।

बेटी को बचाने में गई मां की जान

मुस्कान ने बताया बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे सभी लोग खाना खा रहे थे। इस दौरान शादाब ने बेटी शबा से लेटने के लिए चादर लाने के लिए कहा। शबा ने खेल-खेल में सुना नहीं तो शादाब ने उसकी पिटाई कर दी। शबाना उसे बचाने आई और पिटाई का विरोध किया। इस पर शादाब का शबाना से विवाद हो गया।

विवाद बढ़ा और शादाब ने पास में रखे चाकू से छाती, कमर, पेट और पैर पर वार कर दिया। घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से संयुक्त जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। आरोपी पति मौके से फरार हो गया पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।‌

आरोपी पति फरार है, तलाश जारी

मसूरी थाना प्रभारी रविंद्र चंद्र पंत ने बताया कि महिला की अस्पताल मृत्यु हो गई। आरोपी पति फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। पड़ोस में रहने वाली मृतका की बहन से मामले की जानकारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand: पुलिस-बदमाश के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, भाजपा नेता की पत्नी की मौत, दर्जनों पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular