Tuesday, July 2, 2024
HomeAccident NewsGhaziabad News: सेप्टिक टैंक बना काल! मासूम की गिरने से मौत, जानें खबर

Ghaziabad News: सेप्टिक टैंक बना काल! मासूम की गिरने से मौत, जानें खबर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Ghaziabad News: गाजियाबाद में गंभीर हादसा सामने आया है। गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के मकनपुर इलाके में एक घर के पास बने कच्चे सेप्टिक टैंक  में गिरने से एक 3 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई। बच्चे के घर पर नहीं मिलने पर बच्चे के परिवार द्वारा उसकी तलाश की गई जिसके बाद इस कच्चे सेफ्टी टैंक में बच्चा पड़ा मिला।

हालांकि तब तक देर तक पानी में डूबे रहने से 3 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो चुकी थी। बच्चे की मौत के बाद बच्चे का परिवार बेहद गमजदा है और उनके आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।

ये है पूरा मामला

3 वर्षीय मृतक बच्चे अंशु को आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। आशंका जताई जा रही है कि बच्चा घर के बाहर खेलते समय यहां बनाए गए एक अस्थाई सेफ्टी टैंक में गिर गया और यहां गंदे पानी में पड़े कूड़े कचरे की वजह से किसी की नजर उस पर नहीं पड़ी। हालांकि बच्चे के घर पर नहीं मिलने पर बच्चे को आसपास की जगहों पर बच्चे को तलाशा गया जिसके बाद बच्चा यहां कच्चे सेफ्टी टैंक में डूबा मिला, लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो गई थी।

सेप्टिक टैंक  के पास गंदा पानी इकठ्ठा

इस कच्चे सेफ्टी टैंक में आसपास बने सार्वजनिक शौचालयों का गंदा पानी इकठ्ठा होता है। बच्चे की दादी के अनुसार आज दोपहर बच्चे की मां शौचालय के गए थी उसी दौरान मासूम बच्चा अपनी मां के पीछे निकल आया और इस कच्चे सेफ्टी टैंक में गिर गया जिसमे उप्पर से कूड़ा कचरा पड़ा हुआ था । बच्चे को यहां तलाश के दौरान बच्चे के पैर किसी को नजर आए जिसके बाद बच्चे को यहां से निकाला गया लेकिन तब तक इस दुखद हादसे में बच्चे की मौत हो चुकी थी।

ALSO READ: 

Gyanvapi Case: व्यासजी तहखाने पर HC में आज अहम सुनवाई, समुदाय विशेष की ये मांग   

Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा! सड़क पर खड़ी गाड़ी को बस ने मारी टक्कर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत   

UP Politics: नरेश टिकैत ने जयंत चौधरी के NDA में शामिल होने पर दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular