Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhaziabad News: कुत्तों का आतंक! पिटबुल डॉग ने 15 साल के बच्चे...

Ghaziabad News: कुत्तों का आतंक! पिटबुल डॉग ने 15 साल के बच्चे पर किया हमला, हालत गंभीर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Ghaziabad News: गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक लगातार जारी है। यहां पिटबुल डॉग ने 15 साल के बच्चे पर कर दिया। काफी देर तक सड़क पर पड़े बच्चों को नोचने का सीसीटीवी भी आया सामने। दरअसल पूरा मामला गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर 3 के रहने वाले 15 साल के बच्चे पर पिटबुल ने हमला कर दिया उसने बच्चे को बुरी तरीके से जख्मी किया बच्चा बचाने के लिए चिल्लाता रहा लेकिन आसपास के खड़े किसी भी व्यक्ति ने मदद नहीं की क्योंकि यह डॉग बेहद खूंखार माना जाता है। काफी कड़ी मसकत के बाद बच्चे ने अपने आप को भाग कर अपनी जान बचाई।

सड़क पर कुत्ता ने नोटा

इस पूरे मामले की सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुत्ता कैसे बच्चे पर हमला कर रहा है। बच्चा बचाने के लिए हाथ पर मरता है घर में घुसने की कोशिश करता है पर पिटबुल डॉग द्वारा बच्चों को घर के अंदर से खींच कर लेकर सड़क पर नोचने लगता है।

बच्चा बुरी तरह से जख्मी

इस पूरी घटना में बच्चा बुरी तरीके से जख्मी हो गया है। इसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया जहां से बच्चे को मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल मैक्स रेफर किया गया। वहां उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए दिल्ली के जीटीवी अस्पताल में रेफर किया गया है।

अलग इस घटना के हालांकि इस घटना होने के बाद नगर निगम की टीम को सूचना दी गई। इसके बाद नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और कुत्ते को पकड़ कर ले गई पुलिस का कहना है कि अब तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें:- UP Politics: प्रशात किशोर ने बताया क्यों हारे अखिलेश यादव दो-दो चुनाव, बताई ये वजह

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular