Monday, July 1, 2024
HomeLatest NewsGhaziabad: छात्रा से लूटा मोबाइल तो पुलिस ने मारी गोली, एनकाउंटर मे हुई लूटेरे...

Ghaziabad: छात्रा से लूटा मोबाइल तो पुलिस ने मारी गोली, एनकाउंटर मे हुई लूटेरे की मौत

- Advertisement -
India News (इंडिया न्यूज), Ghaziabad: गाजियाबाद में लूट के लिए ऑटो से इंजीनियरिंग की छात्रा को खींचने वाले मुख्य आरोपी और पुलिस के बीच सोमवार आज सुबह मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में आरोपी जितेंद्र मारा गया। जानकारी के अनुसार, आकरीब पांच बजे मसूरी क्षेत्र में नहर पटरी पर पुलिस और लुटेरे के बीच मुठभेड़ हो गई। जितेंद्र पर 12 से ज्यादा लूट के मामले और एक गैंगस्टर का मुकदमा भी था। छात्रा से लूट के मामले में फरार होने के बाद उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित था।

इलाज के दौरान हुई मौत (Ghaziabad)

 एनएच-9 पर उद्योग कुंज के पास लुटेरों के हमले में घायल हुई इंजीनियरिंग की छात्रा कीर्ति ( 19) की इलाज के दौरान रविवार की शाम मौत हो गई। बाइक सवार लुटेरों ने मोबाइल फोन लूटने के लिए उसे ऑटो से खींचने का प्रयास किया था। सड़क पर गिर जाने से उसके सिर की हड्डी टूट गई। डॉक्टरों ने उसका आपरेशन किया, लेकिन जान नहीं बच सकी।

बीटेक प्रथम वर्ष की छात्रा थी कीर्ति

हापुड़ के निवासी रविंद्र की बेटी और गाजियाबाद के एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक प्रथम वर्ष की छात्रा कीर्ति के साथ घटना 27 अक्तूबर की शाम करीब साढ़े चार बजे हुई।

सहेली संग घर लौट रही थी छात्रा

वह सहेली दीक्षा के साथ घर जा रही थी। पीछा करते आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने उससे मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया। उसने विरोध किया तो उसका हाथ पकड़कर बाहर की ओर खींच दिया। वह सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। मोबाइल फोन बदमाश के हाथ में आ गया। बदमाश मोबाइल लूटकर भाग गए। सहेली और ऑटो चालक ने कीर्ति को अस्पताल में भर्ती कराया था। उसे पहले पिलखुवा के मेडिकल काॅलेज ले जाया गया। वहां से गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल भेजा गया। यहां रविवार की शाम उसने दम तोड़ दिया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular