Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsGhazipur: चुनाव प्रचार में उतरी अफजाल अंसारी की बेटी, घर-घर जाकर वोट...

Ghazipur: चुनाव प्रचार में उतरी अफजाल अंसारी की बेटी, घर-घर जाकर वोट मांग रहीं नुसरत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Ghazipur: गाजीपुर (Ghazipur) में लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है और चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। यहां, सातवें चरण में मतदान होना है। ऐसे में चर्चा है कि 7 से 14 मई के बीच गाजीपुर में आखिरी चरण के मतदान के लिए नामांकन होगा।

चुनाव प्रचार में उतरी अफजाल अंसारी की बेटी

वहीं, समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अफ़ज़ल अंसारी की बेटी नुसरत अंसारी भी चुनाव प्रचार में शामिल हो गई हैं। उन्होंने एसपी कार्यालय में महिला विंग की सदस्यों के साथ अपना प्रचार कार्यक्रम रखा है। साथ ही नुसरत की चुनाव प्रचार की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

साथ ही अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत अंसारी ने गाजीपुर (Ghazipur) के शिव मंदिर में पूजा-अर्चना की है। इसके साथ ही नुसरत उस गांव की महिलाओं के साथ मंदिर में भजन-कीर्तन में भी नजर आईं। चुनाव से पहले वह भगवान की शरण में गईं, जहां उन्होंने जीत का आशीर्वाद लिया और मंदिर में पूजा की।

ये भी पढ़ें:- Lucknow News: Reel की दीवानगी ने ली मौत! बहनों के साथ नदी किनारे लड़की बना रही थी वीडियो

अफजाल अंसारी के मामले की सुनवाई गैंगस्टर एक्ट के तहत हाईकोर्ट में चल रही है। हाईकोर्ट इस मामले का निपटारा 30 जून तक कर देगा। हाल ही में माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत हो गई, जिसके चलते गाजीपुर सीट पर चर्चा तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी अंसारी बंधुओं के आवास ‘फाटक’ पहुंचे हैं।

 बीजेपी ने पारस नाथ राय को उतारा मैदान में

बता दें कि बीजेपी ने गाजीपुर सीट से पारस नाथ राय को मैदान में उतारा है। पारस नाथ राय जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल और गाजीपुर के पूर्व सांसद मनोज सिन्हा के करीबी माने जाते हैं। ऐसे में गाजीपुर लोकसभा सीट पर सियासी उतार-चढ़ाव बढ़ता जा रहा है, जिसका असर चुनाव पर भी पड़ने वाला है।

ये भी पढ़ें:- UP: बेटी होने पर पति ने…ढोल-बाजे के साथ ससुराल से विदा हुई महिला, जानें क्या है पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular