Sunday, May 19, 2024
HomeAccident NewsLucknow News: Reel की दीवानगी ने ली मौत! बहनों के साथ नदी...

Lucknow News: Reel की दीवानगी ने ली मौत! बहनों के साथ नदी किनारे लड़की बना रही थी वीडियो

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Lucknow News: यूपी के राजधानी लखनऊ (Lucknow News) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां इंदिरा नहर में 19 साल की लड़की मनीषा का पैर फिसल गया और वह नहर में गिर गई। पुलिस और गोताखोरों की टीम उसकी तलाश में जुटी हुई है।

रील्स बनाने था शौक

जानकारी के मुताबिक, मनीषा को अक्सर रील्स बनाने का शौक था, जिसे वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती थीं। इसी लिए वह अपनी कुछ सहेलियों व बहनों के साथ इंदिरा नगर के पास पहुंची।

ये भी पढ़ें:- Leopard Attack News: सिद्धार्थनगर के एक गांव में घुसा तेंदुआ, कई लोगों को किया जख्मी; Video Viral

नदी के पास पहुंचकर मनीषा रील बनाने लगी। उसने यहां एक के बाद एक रील्स शूट कीं। इस दौरान उसने एक अन्य लड़की के साथ वीडियो भी बनाया था। जैसे ही मनीषा अकेले में वीडियो बनाने लगी तो कुछ ही देर में वह नदी के किनारे पहुंच गई।

पैर  फिसलने से मची अफरा-तफरी 

मनीषा जैसे ही नदी किनारे आयी तो उसका पैर फिसल गया, जिससे वह नदी में गिर गयी। मनीषा को पानी में डूबता देख उसके साथ आई बहनों व सहेलियों में अफरा-तफरी मच गई। इसी दौरान चीख-पुकार मच गई, जिसके बाद स्थानीय लोग वहां पहुंच गए।

वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम ने जांच की लेकिन मनीषा का कोई पता नहीं चला, जिसके बाद पुलिस ने गोताखोरों को वहां बुलाया। गोताखोरों की मदद से बच्ची की तलाश जारी है। फिलहाल मनीषा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें:- UP News: महिला की रस्सी से बांधे हाथ पैर… जाने क्या है इस हैवानियत की सच्चाई

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular