Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsGhazipur: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर श्रद्धालुओं से भरी बस ट्रेलर से टकराई,...

Ghazipur: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर श्रद्धालुओं से भरी बस ट्रेलर से टकराई, 4 की मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Ghazipur: 35 श्रद्धालु बस में सवार अयोध्या रामलला के दर्शन के लिए गए थे। वापस बिहार के जिला आरा जा रहे थे, इसी बीच, एक्सप्रेसवे पर बस ने बैलेंस खोकर ट्रेलर्स जा टकराई। हादसे के बाद, मौके पर हंगामा मच गया।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक भयानक सड़क हादसा हुआ है। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर आज सुबह 5:00 बजे एक ट्रेलर से भरी बस टकरा गई।​ इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। कई श्रद्धालु घायल हुए।​ पुलिस मौके पर घटना की जांच कर रही है। सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है।

ये भी पढ़ें: Lucknow: भीषण हादसा! कमरे में लगी आग, 11 लोग आग की लपटों में झुलसे

35 श्रद्धालु अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए बस में सवार थे। वे बिहार के आरा जा रहे थे। श्रद्धालुओं के मुताबिक़ ड्राइवर को झपकी आ गई थी, जिसके कारण बस ट्रेलर से जा टकराई। हादसे के बाद काफी समय तक जाम का माहौल था।

अस्पताल में 13 मरीज हुए भर्ती

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के कर्मचारियों ने एंबुलेंस को फोन किया। घायलों को जिला अस्पताल और गाजीपुर के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जिला अस्पताल में कुल 13 मरीज भर्ती थे, जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। वहीं गाजीपुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 8 घायल भर्ती थे, जिनमें से तीन की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand Weather: बदरीनाथ-केदारनाथ में हुई बारिश, पहाड़ों पर गिरी बर्फ, बदला मौसम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular