Friday, July 5, 2024
HomeSportsTVS Ronin: शुभमन गिल वाली ये बाइक हो सकती है आपकी, बस...

TVS Ronin: शुभमन गिल वाली ये बाइक हो सकती है आपकी, बस करना होगा ये काम

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ), TVS Ronin: ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 अंतिम चरण में है। पहले सेमीफाइन में भारत ने न्यूजीलैंड को हरा दिया है। इस मैच में विराट कोहली और श्रेयस अय्यर ने शतक बनाया, तो शुभमन गिल ने 80 रन बनाए। शुभमन गिल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और लगातार नए रिकॉर्ड बनाए जा रहे हैं। देश की बड़ी टू-व्हीलर कंपनी TVS मोटर ने हाल ही में उनसे हाथ मिलाया है।  शुभमन गिल को TVS Ronin का प्रोमोशन करने के लिए चुना गया है।

TVS और शुभमन गिल के बीच पार्टनरशिप के तहत TVS Ronin का प्रोमोट किया जा रहा है। ये बाइक बेहतरीन रेट्रो और मॉडर्न डिजाइन स्टाइल के साथ आती है। TVS Ronin का लुक इसे दूसरी बाइक से अलग है। रोनिन का इस वर्ल्ड कप से भी खास कनेक्शन है, तो आपको बताते है कि कनेक्शन क्या है…..

TVS Ronin को जीतने का मौका

TVS डीलरशिप पर रोनिन की टेस्ट राइड लेने वाले और Cricket quiz में भाग लेने वाले कस्टमर्स को एक अलग एक्सपीरियंस मिलेगा। TVS कंपनी को टैग करते हुए रोनिन के साथ अपना एक्सपीरियंस ऑनलाइन शेयर कर सकते हैं।  ऐसा करने पर विजेता को TVS रोनिन का वर्ल्ड कप एडिशन जीतने का मौका भी मिलेगा।

TVS Ronin की स्पेसिफिकेशंस

TVS Ronin की स्पेसिफिकेशंस के बारें में बात करते है। T-शेप पायलट हेडलैंप, ब्लॉक ट्रेड टायर, असीमैट्रिक स्पीडोमीटर, 9 इंच स्पोक अलॉय व्हील और शानदार एक्जॉस्ट और मफलर डिजाइन इसको अट्रैक्टिव बनाते हैं। यह बाइक फुल LED लाइटिंग के साथ है। साथ ही इसमें 225cc ऑइल कूल, सिंगल सिलेंडर की पावर मिलती है, और 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया है।

TVS Ronin की कीमत

डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, साइलेंट स्टार्टर और ग्लाइड थ्रो टेक्नोलॉजी से लैस रोनिन रेन और अर्बन ABS मोड के साथ आती है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टेड SmartXonnect एप्लिकेशन की सपोर्ट भी मिलेगी। ऐसे बेहतरीन फीचर्स से लैस इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.49 लाख रुपये है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular