Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडGlobal Investors Summit: पहाड़ी टोपी में दिखा PM मोदी का खास अंदाज,...

Global Investors Summit: पहाड़ी टोपी में दिखा PM मोदी का खास अंदाज, देखें तस्वीरें

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Global Investors Summit: उत्तराखंड को समृद्ध दशक बनाने के लिए देश-दुनिया के व्यापारी आज राजधानी में हैं। औद्योगिक निवेश उद्यमों के लिए शुक्रवार से प्रदेश सरकार का दूसरा दो दिवसीय वैश्विक निवेशक सम्मेलन शुरू हो गया है।

खास अंदाज में नजर आए पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एफआरआई पहुंच गए हैं। इस दौरान वह पहाड़ी टोपी और वास्केट में खास अंदाज में नजर आईं। उन्होंने पहले यहां रोड शो किया। परिसर में ही सीएम धामी ने किया उनका स्वागत। इसके बाद यहां मोदी शिखर सम्मेलन से जुड़ी प्रदर्शनी का प्रदर्शन करने आ रहे हैं। उनके साथ इस वक्त सीएम धामी और मुख्य सचिव संधू मौजूद हैं।

44 हजार करोड़ का निवेश किया गया जारी

कार्यक्रम की शुरुआत सांस्कृतिक कार्यक्रम से हुई। सीएम धामी ने अपनी किताब में कहा कि मोदी ने समिति में अपनी शोभा बढ़ाई है। कहा कि 44 हजार करोड़ का निवेश जारी किया गया है। इससे लाखों लोगों को रोजगार भी मिलेंगे।

जोन-ए में बनाया गया मुख्य स्थान

जोन-ए में मुख्य स्थान बनाया गया है, जिसमें 5000 से अधिक लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। उद्योग जगत के लिए चांद लगाए गए हैं।

ALSO READ: 

UP News: उर्दू-फारसी को लेकर योगी सरकार का बड़ा फैसला! बदला जाएगा 115 साल पूराना कानून  

Kanpur Murder Case: 27 साल पुराने हत्या के मामले में बसपा नेता अनुपम दुबे को उम्रकैद, गवाह की थी हत्या

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular