Sunday, May 19, 2024
HomeAccident NewsGonda Accident: बीच सड़क पर प्यार का नंगा नाच, प्रेमी ने प्रेमिका...

Gonda Accident: बीच सड़क पर प्यार का नंगा नाच, प्रेमी ने प्रेमिका को जमकर पीटा, तमाशबीन बने लोग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Gonda Accident: शहर के बीच सड़क पर प्यार का नंगा नाच करने का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें प्रेमी अपने प्रेमिका को दूसरे के साथ पिज्जा खाते देख आग बबूला हो गया। इसके बाद बीच सड़क पर जमकर नंगा नाच हुआ। यूपी के गोंडा जिले में कल बीच सड़क पर प्यार के नंगा नाच का एक सीसीटीवी फुटेज अब वायरल हो रहा है।

जिसमें पहले के प्रेमी ने अपने प्रेमिका को दूसरे के पिज्जा खाते देख, आग बबूला हो गया। उसके बाद उसने बीच सड़क पर अपने प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दिया। पिटाई के दौरान भीड़ तमाशबीन बनी रही है।

लात-घूसों से बीच सड़क पर युवती की पिटाई

गोंडा शहर के एलबीएस चौराहे पर खुलेआम एक प्रेमी के पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। इस वीडियो में एक प्रेमी अपने प्रेमिका को दूसरे बॉयफ्रेंड के साथ पिज्जा खाते देख आपा खो बैठा। पिज्जा खाकर बाहर आते ही उसने लात-घूसों से बीच सड़क पर युवती की पिटाई कर दी। जिस बॉयफ्रेंड के साथ वह पिज़्ज़ा खाने गई थी। वह भी बचाने उसे आगे नहीं आया। सड़क पर काफी देर तक प्यार का नंगा नाच चला रहा। शहर का व्यस्ततम इलाका होने के कारण लोगों की अच्छी खासी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोग दूर खड़े तमाशा देखते रहे। किसी ने आगे आकर उसे बचाने की जहमत नहीं उठाई। काफी देर तक हंगामा काटने के बाद प्रेमी काफी देर तक खड़ा रहा। इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

शहर में लोग प्यार का नंगा नाच देखते रहे

हालांकि पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पिटाई करने वाले प्रेमी को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई। फिर कुछ लोग यह कहते नजर आए। यह शहर का कल्चर है। अगर ऐसी घटना गांव में होती। तो जो भी मौके पर होता। युवती को बचाने के लिए कूद पड़ता। लेकिन शहर में लोग प्यार का नंगा नाच देखते रहे। युवती पिटती रही। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि हर जगह पुलिस मौजूद नहीं रह सकती है। ऐसी घटनाओं पर समाज के लोगों को भी आगे आना पड़ेगा।

Also Read: Uttarakhand Alert: पहाड़ों पर बारिश-बाढ़ और भूस्खलन, नदियों में उफान, लोगों में दहशत का माहौल, जानें क्या है प्रदेश…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular