Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGonda Crime: शर्मनाक! 5 साल की मासूम के साथ 8 से 10...

Gonda Crime: शर्मनाक! 5 साल की मासूम के साथ 8 से 10 साल के बच्चों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Gonda Crime: उत्तर प्रदेश के गोंडा से एक शर्मासार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां स्कूल परिसर में दोपहर के भोजन के दौरान पांच साल की एक लड़की के साथ उसके सहपाठियों, जिनमें 8 और 10 साल की उम्र के दोनों नाबालिग थे, ने कथित तौर पर बलात्कार किया।

लड़की के परिवार ने कराया केस दर्ज 

पुलिस के अनुसार, लड़की के परिवार द्वारा शिकायत दर्ज कराने और लड़कों पर लड़की के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाने के बाद मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत जयसवाल ने कहा कि लड़की पीएस धानेपुर के तहत एक गांव के एक निजी स्कूल में पढ़ती है और शुक्रवार को दोपहर के भोजन के दौरान दो लड़कों ने उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस की पकड़ में लड़के (Gonda Crime)

बच्ची ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। फिर, परिवार के सदस्यों ने शिकायत दर्ज कराई और प्राथमिकी दर्ज की गई, अधिकारी ने कहा, लड़कों को पकड़ लिया गया है। पुलिस ने बताया कि लड़की को शनिवार को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि लड़कों ने अश्लील वीडियो देखने के बाद अपराध करने की बात स्वीकार की है।

ALSO READ: 

UP Crime: दोस्त से बात करना लड़की को पड़ा महंगा, बाप और चाचा ने दी खौफनाक सजा! 

एक्टर Mithun Chakraborty अचानक अस्पताल में भर्ती, जानिए मिथुन को क्या हुआ?

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular