Tuesday, July 9, 2024
HomeCrime NewsGonda News: UP में फिर हुआ एनकाउंटर, इस बार आई लुटेरों की...

Gonda News: UP में फिर हुआ एनकाउंटर, इस बार आई लुटेरों की शामत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Gonda News: खबर गोंडा से है, जहां पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है। एसओजी टीम और शहर कोतवाली पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में लुटेरा राकेश गुप्ता पुलिस के हत्थे चढ़ा है और उसके पैर में गोली लगीं है। जिसका इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है।

दरअसल आज दोपहर शहर कोतवाली इलाके के सिविल लाइन में प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक की शाखा में शहर के फोरबिसगंज के रहने वाले राकेश गुप्ता ने पहले रेकी की और फिर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार

बदमाश राकेश गुप्ता ने बड़ी ही आसानी से महिला कैशियर के गले पर हंसिया रखा और 8.54 लाख लूटकर फरार हो गया। एसपी  विनीत जायसवाल के निर्देशन में 5 टीमें और एसओजी टीम सक्रिय थी और देर शाम मन्नगरा के पास पुलिस मुठभेड़ में पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार किया।

मुठभेड़ में 8.54 लाख रुपए की लूट

बदमाश के कब्जे से पुलिस ने लूट के 8.54 लाख रुपए, लूट में प्रयोग की गई बाईक और अवैध तमंचा कारतूस बरामद किया है। एसपी ने बताया की बदमाश के पैर में गोली लगी है और उसका इलाज कराया जा रहा है वहीं लूट की वजह और राकेश गुप्ता का आपराधिक इतिहास खंगालने के लिए टीम लगी हुई है।

ALSO READ: 

Rampur News: आजम खान को बड़ी राहत! MP-MLA कोर्ट ने इस मामले में किया बरी 

Gyanvapi: देर रात व्यास जी तहखाने में हुई पूजा, DM की मौजूदगी में भारी पुलिस फोर्स तैनात

Hardoi Accident: कोहरे के चलते रोडवेज और डबल डेकर बस में हुई भीषण टक्कर, एक की मौत, कई घायल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular