Tuesday, July 9, 2024
HomeमनोरंजनGonda News: एक तरफा प्यार की सनक से परेशान महिला ने उठाया...

Gonda News: एक तरफा प्यार की सनक से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम, युवक ने वीडियो वायरल करने दी धमकी

- Advertisement -

(Gonda News: Troubled by the craze of one-sided love, the woman took a dreadful step): गोण्डा में एक युवक ने शादीशुदा महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाया। फिर व्हाट्सएप कॉलिंग से बात करने लगा। महिला का कुछ अश्लील वीडियो और फोटो भी बना लिया। फिर शादी करने का दबाव बनाने लगा। शादी से इनकार करने पर उसके पति को पूरी बात बता दिया। जिससे हंगामा खड़ा हो गया। युवक द्वारा महिला से एक तरफा प्यार व उसका वीडियो वायरल करने की धमकी से परेशान महिला ने मौत को गले लगाने के लिए जहर खा लिया।

  • युवक ने शादीशुदा महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाया
  • महिला का कुछ अश्लील वीडियो और फोटो भी बना लिया
  • महिला ने मौत को गले लगाने के लिए जहर खा लिया

 

महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया

जिसके बाद नाजुक हालत में परिजनों ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। गोंडा जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने गांव के ही युवक के करतूतों से परेशान होकर जहर खा लिया है।

व्हाट्सएप कॉलिंग पर देता हैं धमकी

परिजनों ने महिला को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। पीड़ित महिला अभी अपने होश में है। महिला ने बताया कि गांव की ही रफीक नाम का युवक उसे बहुत परेशान करता है। कई बार उसके साथ अश्लील हरकत भी किया। रात में व्हाट्सएप कॉलिंग करके धमकी देता है। और अपने तरीके से बात करने का दबाव बनाता है।

पुलिस से दर्ज की शिकायत

महिला का कहना है कि इस दौरान यदि उसने कुछ ऐसी वैसी बात कर दिया तो उसको रिकॉर्ड कर लिया करता था। फिर वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने एक बार इसकी शिकायत धानेपुर पुलिस से किया। तब युवक ने अपनी गलती मान लिया तो पुलिस ने एक बार कह सुनकर महिला से सुला लगवा दिया।

read also: Pratapgarh News: खत्म होगा 28 साल पुराना भानवी सिंह और राजा भैया का रिश्ता! कोर्ट में लगायी अर्ज़ी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular