Tuesday, May 21, 2024
HomeBreaking NewsGorakhpur News : रेलवे दफ्तर में CBI की रेड से मचा हड़कंप,...

Gorakhpur News : रेलवे दफ्तर में CBI की रेड से मचा हड़कंप, 50 लाख रुपए कैश बरामद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Gorakhpur News : गोरखपुर (Gorakhpur News) रेलवे दफ्तर में CBI ने रेड मारी। रेलवे दफ्तर में रेड से हड़कंप मच गया। CBI ने NE रेलवे गोरखपुर में तैनात चीफ प्रिंसिपल मैटीरियल मैनेजर केसी जोशी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, गोरखपुर रेलवे दफ्तर में CBI की रेड से हड़कंप मच गया। CBI ने NE रेलवे गोरखपुर में तैनात चीफ प्रिंसिपल मैटीरियल मैनेजर केसी जोशी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। जेम पोर्टल के जरिए रेलवे का टेंडर हासिल करने वाली फर्म के मालिक ने 7 लाख रुपए रिश्वत मांगने की शिकायत की थी।

शिकायत पर हुआ जांच 

इस जांच के दौरान शिकायत सही मिलने पर CBI लखनऊ की एंटी करप्शन ब्रांच की टीम ने केसी जोशी को गिरफ्तार किया। बता दे, CBI मैनेजर के दफ्तर समेत उसके गोरखपुर और नोएडा स्थित आवास पर देर रात तक छानबीन चली।

सूत्रों के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 50 स्थित आवास से CBI की टीम ने 50 लाख रुपए कैश भी बरामद किये। गोरखपुर के रहने वाले प्रणव त्रिपाठी सूक्ति एसोसिएट फर्म के प्रोपराइटर ने इसकी शिकायत की थी।

Also Read – Yogi Cabinet meeting : योगी कैबिनेट की बैठक में इन 10 प्रस्तावों पर लगी मुहर, जानिए जनता को क्या – क्या मिला ?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular