Tuesday, July 2, 2024
HomeLatest NewsGreater Noida News: ग्रेटर नोएडा में रिश्ता हुआ शर्मसार, पति के साथ...

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में रिश्ता हुआ शर्मसार, पति के साथ ससुर पर भी महिला का आरोप

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) Greater Noida News: उत्तरप्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रिश्तों को बदनाम करने का मामला सामने आया है। जहां दादरी की रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर दूसरे शादी का आरोप लगाने के बाद ससुर पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इस माामले को देखते हुए दादरी कोतवाली पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बगैर तलाक दिए पति ने कर की दूसरी शादी

दादरी के कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसे बगैर तलाक दिए दूसरी शादी कर ली है। जब महिला ने इसका विरोध जताया तो उसके ससुर ने जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर बाद में कोर्ट के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

नौ वर्ष पहले हुई थी दोनों की शादी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि गाजियाबाद जनपद की रहने वाली महिला की शादी आरोपी युवक से नौ वर्ष पहले हुई थी। इस शादी से महीला की तीन बेटी और एक बेटा है। बताया जा रहा है कि पति ने दूसरी महिला से तीन माह पहले शादी कर ली थी, जब महिला ने इसका विरोध जताया तो उसके साथ मारपीट की गई। जब महिला ने इसकी शिकायत ससुर से की तो उसने भी महिला के मजबूरी का फायद उठा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई तो पुलिस ने आरोपी ससुर और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया। बाद में कोर्ट के आदेश पर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

मामले को लेकर थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने क्या कहा

इस पूरे मामले को लेकर दादरी के थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शिकायत को लेकर जांच की जा रही है, इसमें पाए जाने वाले दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगाी।

Also Read: भैंस से बाइक की टक्कर, गुस्साई भीड़ ने 16 साल के लड़के को उतारा मौत के घाट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular