Wednesday, May 22, 2024
HomeCrime Newsभैंस से बाइक की टक्कर, गुस्साई भीड़ ने 16 साल के लड़के...

भैंस से बाइक की टक्कर, गुस्साई भीड़ ने 16 साल के लड़के को उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Bike Collides With Buffalo: झारखंड के दुमका में बाइक के भैंस से टकराने पर 16 साल के लड़के को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। जिस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और पुलिस आरोपीयों की तलाश में जुट गई है। पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों को विश्वास दिलाया है कि वे 2 दिनों के भीतर आरोपियों को धर दबोचेगें।

भैंस से टकराने के बाद बुरी तरह भड़के लोग

सूचना के अनुसार ये घटना हंसडीहा थाना क्षेत्र के ठाठी गांव की है। पुलिस ने बताया कि कुरमाहाट का रहने वाला 16 साल का लड़का मोटरसाइकिल से अपने तीन दोस्तों के साथ फुटबॉल मैच देखकर लौट रहा था। जिस दौरान रास्ते में उसकी बाइक एक भैंस से टकरा गई। इस घटना के बाद वहां मौजूद लोग बुरी तरह से भड़क उठे।

4 लोगों ने किया था हमला

उपमंडल पुलिस अधिकारी आमोद नारायण सिंह के अनुसार जल्द ही लड़कों और भैंसों के झुंड के साथ आए लोगों के बीच बहस शुरू हो गई। पीड़ित भैंस के मालिक को मुआवजा देने पर भी सहमत हो गया, लेकिन 4 लोगों ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक लड़के को सरैयाहाट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस  

आरोपीयों के हमले के बाद पीड़िता के साथ आये लड़के भाग गये। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। स्थानीय निवासियों ने गांव के पास सड़क जाम कर दी और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। हालांकि, पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया कि आरोपियों को दो दिन के अंदर गिरफ्तार कर लिया जाएगा, जिसके बाद वह शांत हुए।

ALSO READ: 

Dussehra 2023: रावण जैसा महाज्ञानी कोई नहीं, जानिए क्यों भगवान राम भी मानते ये बात 

रावण के वध के बाद क्या थी श्री राम की इच्छा, जानिए यहाँ 

Devotion: इस विधि से मंगलवार को करें हनुमान जी की पूजा, सभी मनोकामनाएं होगी पूरी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular