Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsGreater Noida News: गलगोटिया यूनिवर्सिटी में बवाल, सुरक्षा कर्मी निष्कासित, जानें पूरा...

Greater Noida News: गलगोटिया यूनिवर्सिटी में बवाल, सुरक्षा कर्मी निष्कासित, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) UP, Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में स्थित गलगोटिया यूनिवर्सिटी युद्ध के मैदान में तब्दील हो गया। यहां अक्सर मारपीट की खबरें आती रहती है। इसी बीच यूनिवर्सिटी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि छात्र और सुरक्षा कर्मियों के बीच मारपीट हो रही है।

क्या है मारपीट की वजह (Greater Noida News)

जानकारी के मुताबिक, कुछ छात्र बिना पहचान पत्र के गलगोटिया यूनिवर्सिटी में प्रवेश कर रहे थे। तभी उनकी तुरक्षा कर्मियों के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद सुरक्षा कर्मियों और छात्रों में विवाद हो गया। जिसका वीडियो सोशव मीडियो पर वायरल हो रहा है।

वहीं, इस घटना के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने कार्यवाही करते हुए 2 सुरक्षा कर्मियों को निष्कासित कर दिया है। इस मामले को दनकौर थाने को भी सौंप दिया गया है और पुलिस इस विवाद की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:- UP News: 5 साल की मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

बता दें कि जानवरी के महीने में भी गलगोटिया यूनिवर्सिटी (Greater Noida News) के दो छात्र गुटों मेंमारपीट हो हुई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था। मारपीट के दौरान छात्रा भी घायल हो गई। दोनों पक्षों में मारपीट होते देख वहां मौजूद यूनिवर्सिटी की सुरक्षा कर्मियों ने उनके बीच-बचाव का प्रयास भी किया था। लेकिन उसके बावजूद भी दोनों गुट के छात्र आपस में मारपीट करते रहे थे।

ये भी पढ़ें:- Shani Uday 2024: कुंभ राशि में शनि का उदय, इन राशियों का बढ़ेगा बैंक-बैलेंस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular