Monday, July 8, 2024
Homeउत्तराखंडIndependence Day: चंपावत नेपाल सीमा पर धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, जवानों...

Independence Day: चंपावत नेपाल सीमा पर धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, जवानों ने वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में किया ध्वजारोहण

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Independence Day: चंपावत जनपद के नेपाल सीमा से लगे तराई क्षेत्र टनकपुर बनबसा में धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया गया। नेपाल सीमा पर तैनात एसएसवी के जवानों ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी। इस दौरान एसएसबी के आईजी अमित कुमार ने सभी जवानों को संबोधित करते हुए इस दिन के महत्व को बताया।

स्थानीय पुलिस अधिकारियों को किया गया सम्मानित

इस खास अवसर पर टनकपुर नगरपालिका की ओर से टनकपुर के गांधी पार्क में भी स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें टनकपुर नगर पालिका अध्यक्ष एडवोकेट विपिन वर्मा द्वारा सर्वप्रथम ध्वजारोहण करके स्थानीय पुलिस अधिकारियों एवं विभिन्न विभागों के कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।

हमारे राष्ट्रीय महत्व का दिन- अमित कुमार

एसएसबी के आईजी अमित कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि यह दिन हमारे राष्ट्रीय महत्व का दिन है। सरकार द्वारा चलाए जा रहे मेरी माटी मेरे देश अभियान के तहत पूरा देश तिरंगा अभियान से जुड़ कर स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इस अवसर पर हम सीमा सुरक्षा बल की और से सभी को नागरिकों को शुभकामनाएं देते हैं।

ALSO READ: Uttarakhand Weather Alert: उत्तराखंड के इन जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट, भूस्खलन के कारण 342 सड़कें बंद 

Mussoorie News: मसूरी में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, रिस्पना नदी में असामजिक तत्वो ने छोडा सिवरेज का गंदा पानी 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular