Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsHardoi: बालू से भरा ट्रक, झोपड़ी पर पलटा... 4 बच्चों समेत 8...

Hardoi: बालू से भरा ट्रक, झोपड़ी पर पलटा… 4 बच्चों समेत 8 की मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Hardoi: हरदोई से एक भयानक हादसा सामने आया है जहा लोगो की मौत हो गई है। बालू से भरे ट्रक पलटने से ये हादसा हुआ। हादसे में हेल्पर को हिरासत में ले लिया गया है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बुधवार को एक भीषण हादसा हुआ, जिसमें मल्लावां कस्बे में स्थित चुंगी संख्या 02 के किनारे झोपड़ी में रह रहे एक परिवार पर बालू लदा ट्रक पलट गया।

ये भी पढ़ें: गंगा किनारे स्थानीय लोगों ने पर्यटकों की पीटाई, वीडियो वायरल

पूरे परिवार को ट्रक के नीचे दबा दिया गया। चार बच्चों समेत आठ लोगों की मौत हो चुकी थी जब तक उन्हें नीचे से निकाला जाना शुरू नहीं हो गया था। हादसे के मामले में हेल्पर को हिरासत में ले लिया गया है।

ट्रक के बारे में जानकारी है कि वह गंगा किनारे से बालू लेकर हरदोई की ओर जा रहा था। अचानक अनियंत्रित होकर ट्रक मोड़ पर पलट गया, जिससे यह दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकालने की कोशिश की, लेकिन एक बालिका को छोड़कर बाकी सभी की मौत हो गई। इस हादसे के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है।

प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंचे

बल्ला कंजड़ अपने परिवार के साथ झोपड़ी में रहता था। मंगलवार की रात रोज़ाना की तरह परिवार सड़क के किनारे सो रहा था। बुधवार को तड़के मेंहदीघाट कन्नौज की ओर से हरदोई जा रहा था, जब यह बालू लदा ट्रक झोपड़ी पर पलट गया। घटना के समय सभी सो रहे थे और बालू के नीचे दब गए। सबसे पहले कोई नहीं समझ पाया कि क्या हुआ था, लेकिन जैसे ही घटना का पता चला, पुलिस को सूचित किया गया और बालू को निकालने का काम शुरू किया गया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंचे।

ट्रक के नीचे दबे मिले लोग

बल्ला (45), उसकी पत्नी मुंडी (42), बेटी सुनैना 5 वर्ष, बेटी लल्ला 4 वर्ष, बेटी बुद्धू 4 वर्ष। दामाद करन पुत्र रामकिशोर (25) बिलग्राम के कसुपेट मोहल्ले का निवासी। करन की पत्नी हीरो 22 वर्ष, करन का बेटा कोमल 5 वर्ष और बेटी बिट्टू 4 वर्ष (घायल)।

ये भी पढ़ें: अयोध्या वालों के लिए नई मुसीबत!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular