Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsHaridwar News: चीखता रहा बच्चा, मां-बाप लगवाते रहे गंगा में डुबकी, हुई...

Haridwar News: चीखता रहा बच्चा, मां-बाप लगवाते रहे गंगा में डुबकी, हुई दर्दनाक मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Haridwar News: उत्तराखंड के हरिद्वार से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां-बाप ने अपने ही 7 साल के बच्चें को बार-बार गंगा में डुबकी लगवाकर मार डाला। बताया जा रहा है कि बच्चे को ब्लड कैंसर था, माता-पिता को ये उम्मीद थी कि गंगा में डुबकी लगाने से बच्चा ठीक हो जाएगा। बच्चा तड़प कर चीखता रहा लेकिन वो हर की पौड़ी पर मंत्रों का जाप करते रहे, जिसके बाद बच्चे की मौत हो गई।

ऐसे हुई घटना

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके माता-पिता ने उन्हें गंगा स्नान से कैंसर ठीक होने की आशा में बार-बार गंगा स्नान करने के लिए मजबूर किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि बच्चे के माता-पिता हर की पौड़ी के तट पर लगातार मंत्रों का जाप करते रहे, जबकि बच्चे की चाची ने उसकी तेज चीख को नजरअंदाज करते हुए बार-बार उसे गंगा में डुबो दिया, जिससे दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

पानी में ज्यादा डुबकी लगवाने से बच्चे की मौत

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आसपास खड़े लोगों ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी और उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन महिला नहीं मानी और बच्चे को गंगा में डुबकी लगवाती रही। इस घटना के बाद हंगामा मच गया और जब तक महिला को रोका गया तब तक काफी देर हो चुकी थी। जिसके बाद बच्चे की मृत्यु हो गई।

ALSO READ: 

UP News: ताजगंज में धार्मिक स्थल के करीब नारेबाजी कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, मामले की जांच में जुटी पुलिस 

Krishna Janmabhoomi Case: श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में नया मोड़, गर्भगृह को लेकर नई अर्जी दाखिल, जानें खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular