Friday, July 5, 2024
HomeSportsHasin Jahan: शमी की पत्नी हसीन जहां का नागिन डांस, Video खूब...

Hasin Jahan: शमी की पत्नी हसीन जहां का नागिन डांस, Video खूब हो रहा वायरल

India News ( इंडिया न्यूज ), Hasin Jahan: ICC वनडे विश्व कप 2023 में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने दमदार खेल से छा गए। साथ ही शमी के साथ-साथ उनकी पत्नी हसीन जहां भी सुर्खियों में रही। एक तरफ शमी देश को विश्व कप जिताने के लिए अपनी जान लड़ा रहे थे तो उनकी पत्नी हसीन जहां बिना उनका नाम लिए शमी पर तंज कस रहीं थी। लेकिन टीम इंडिया विश्व कप तो नहीं जीत पाई, लेकिन शमी पत्नी का तंज कसने का सिलसिला जारी है।
हसीन जहां अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर कई सारी वीडियो और फोटोज मौजूद है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो रील शेयर किया है जिसके बैकग्राउंड में ‘मैं तेरा दुश्मन, दुश्मन तू मेरा’ सॉन्ग बज रहा है। हालांकि इस वीडियो के साथ हसीन जहां ने किसी तरह का कोई कैप्शन तो नहीं लिखा है, लेकिन गाने के बोल से यह माना है जा रहा है कि उन्होंने फिर से अपने पति पर तंज कसा है।

देखें विडियों

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Haseen Jahan (@hasinjahanofficial)

- Advertisement -


विडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने जो वीडियो बनाया है वह साल 1986 में आई नगीना फिल्म का गाना है। मैं तेरा दुश्मन, दुश्मन तू मेरा को लता मंगेश्कर ने अपनी आवाज दी थी। इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ ऋषि कपूर हीरो थे और विलेन अमरीश पुरी।

शमी देते हैं हर महीने पैसे

शमी और उनकी पत्नी में बीत लंबे समय से कानूनी विवाद चल रहा है। अपने पति शमी से बेटी के साथ हसीन जहां अलग रहती हैं। हालांकि कोर्ट के आदेश पर शमी को हर महीने अपनी बेटी की देखभाल के लिए हसीन जहां को पैसे देने पड़ते हैं। हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा और भी अन्य कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे।

Raed More:

Rajkumar Kohli: रो पड़ा बॉलीवुड, कई हिट फिल्म दे चुके दिग्गज का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Rajouri Encounter: राजौरी में शहीद 5 जवा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular