Tuesday, July 16, 2024
HomeमनोरंजनHoli New Song Rang Barse इस होली पर रवि भाटिया और काव्या...

Holi New Song Rang Barse इस होली पर रवि भाटिया और काव्या कीरन की ‘रंग बरसे’ की धुनों पर थिरकने को हो जाइए तैयार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Holi New Song Rang Barse: होली आने ही वाली है और इसका मतलब है कि हमें रंगों के त्योहार के आसपास बहुत सारा कंटेंट मिलने वाला है। रंगो के त्योहार होली के आते ही फिल्मी दुनिया पर भी इसका रंग चढ़ने लगता है। ऐसे ही अपकमिंग मूवी चौपार का होली सॉन्ग रंग बरसे रिलीज हो गया है। बता दें कि होली फेस्टिवल के लिए यह उम्दा गाना है। इस गाने के बीट्स आपको रोमांचित कर देंगे। बता दें कि मोहम्मद दानिश और सेनजुती दास के जरिए गाए गए इस गाने को एक दिन पहले ही 7 सीरीज रिकॉर्ड्स के जरिए लॉन्च किया गया है।

(Holi New Song Rang Barse)

2022 का होली गीत माना जा रहा है, ये गीत एक उत्साहित ट्रैक का दावा करता है, रंगों से भरा है, और आपको नचाने का वादा करता है। रवि और काव्या के मूव्स और केमिस्ट्री दोनों ही ठीक-ठाक तालमेल बिठाने में कामयाब होते हैं। वहीं फिल्म और गाने के बारे में बात करते हुए निर्देशक विजय बुटे ने कहा कि हमने चौपार का पहला गाना रंग बरसे रिलीज कर दिया है।

फिल्म दो शाही परिवारों के बीच दुश्मनी की कहानी बयां करती है। क्यूंकि फिल्म भी होली से ली गई है, इसलिए हमने गाने को रिलीज करने का फैसला किया और लोग इसे अब तक पसंद कर रहे हैं क्योंकि ये एक उत्साहित डांस नंबर है। वहीं फिल्म के बारे में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता रवि ने कहा कि फिल्म महाभारत के खेल चौपार पर आधारित है। फिल्म इस बारे में है कि जुए का खेल कैसे दुश्मनी की ओर ले जाता है और आखिरकार ये क्या हो जाता है।

(Holi New Song Rang Barse)

Also Read : The Kashmir Files : द कश्मीर फाइल्स के लिए मोदी ने की टीम की तारीफ

Also Read : Radhe Shyam Film Box Office Collection पहले ही दिन फिल्म ने शानदार कमाई के साथ बॉक्स आफिस पर अपना सिक्का जमा लिया

Also Read : Krrish 4 Movie Shooting जानिए इस दिन से शुरू होगी ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म की शूटिंग

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular