Tuesday, July 2, 2024
HomeHollywoodबैन के बावजूद न्यूजीलैंड में देखी गईं हॉलीवुड अभिनेत्री अन्ना फारिस? फैंस...

बैन के बावजूद न्यूजीलैंड में देखी गईं हॉलीवुड अभिनेत्री अन्ना फारिस? फैंस का दावा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),anna faris spotted in new zealand: स्केरी मूवी और जस्ट फ्रेंड्स में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली हॉलीवुड अभिनेत्री अन्ना फारिस को प्रशंसकों द्वारा आज वेलिंगटन हवाई अड्डे से यात्रा करते हुए देखा गया है, जबकि दावा किया गया था कि उन्हें पहले देश से ” प्रतिबंधित ” किया गया था।

47 वर्षीय स्टार फिलहाल फिल्म आई, ऑब्जेक्ट की शूटिंग के लिए देश में हैं, जिसका निर्माण पिछले हफ्ते राजधानी में शुरू हुआ था।फ़ारिस और उनके पति को तीन प्रशंसकों ने आज दोपहर 1 बजे से ठीक पहले वेलिंगटन हवाई अड्डे के आगमन लाउंज से बाहर निकलते देखा।पामर्स्टन नॉर्थ के स्थानीय एशले, जिन्होंने द हाउस बन्नी स्टार के साथ एक संक्षिप्त बातचीत की, ने हेराल्ड को बताया कि फ़ारिस अपने प्रशंसकों के प्रति दयालु और गर्मजोशी से भरे थे।

वेलिंगटन हवाई अड्डे पर दिखीं अन्ना फारिस ?

“ऐसा लगता है कि किसी और ने उन पर ध्यान नहीं दिया, केवल मैं और दो अन्य लड़कियाँ जो उसके साथ एक सेल्फी लेना चाहती थीं।“मैंने मुड़कर उसे देखने से पहले ही उसकी आवाज़ पहचान ली थी। मैंने बस उससे पूछा कि क्या मैं उसके साथ एक सेल्फी ले सकता हूं, उसने कहा, ‘हां, कोई समस्या नहीं’। मैंने कहा, ‘धन्यवाद, अपने प्रवास का आनंद लीजिए’ और उसने बड़ी मुस्कान के साथ कहा, ‘आपका स्वागत है और धन्यवाद’। आई, ऑब्जेक्ट का निर्देशन ऑस्कर-नामांकित कीवी निर्देशक एंड्रयू निकोल द्वारा किया जा रहा है, जो पारापाराउमु में पले-बढ़े हैं।

फ़ारिस का दावा है कि पूर्व प्रधान मंत्री ने उन्हें न्यूजीलैंड से ‘प्रतिबंधित’ कर दिया था। न्यूजीलैंड में फारिस की उपस्थिति ने कुछ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया होगा क्योंकि उन्होंने पहले दावा किया था कि 2010 में योगी बियर के फिल्मांकन के बाद उन्हें न्यूजीलैंड से प्रतिबंधित कर दिया गया था।

जस्टिन लॉन्ग से बातचीत में अभिनेत्री ने बताया

2019 में अपने पॉडकास्ट लाइफ इज़ शॉर्ट पर जस्टिन लॉन्ग से बात करते हुए, अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि उन्हें 2010 में देश के बारे में बुरा बोलने के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था, जिसने उस समय पूर्व प्रधान मंत्री और तत्कालीन पर्यटन मंत्री जॉन की को आश्चर्यचकित कर दिया था।

‘क्या मैंने आपको कभी बताया कि मुझे न्यूज़ीलैंड से कैसे बाहर निकाला गया?” फ़ारिस ने अपनी बातचीत के दौरान लॉन्ग से पूछा। “मुझे बाहर नहीं निकाला गया, यह बहुत नाटकीय लगता है। “मुझे न्यूज़ीलैंड के पर्यटन मंत्री से एक पत्र मिला कि अब उनके देश में मेरा स्वागत नहीं है।

ALSO READ:

Gyanvapi Mosque Case: ज्ञानवापी मामले में आज कोर्ट सुना सकती है फैसला, आदेश से पहले समुदाय विशेष का बड़ा बयान 

Ayodhya Ram Mandir: रामलला के दर्शन के लिए जुटा भक्तों का सैलाब, भारी भीड़ के बीच पुलिस की ये अपील

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular