Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand News: गोली मारकर नाबालिग की हत्या, मौके से फरार आरोपी

Uttarakhand News: गोली मारकर नाबालिग की हत्या, मौके से फरार आरोपी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: रुद्रपुर में एक नाबालिक की गोली मारकर हत्या कर आरोपी फरार हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। लालपुर निवासी बलदेव सिंह का 17 साल का बेटा सन्नी सिंह एक अस्पताल में काम करता था। सन्नी के घर वालों का कहना है की सन्नी अस्पताल से घर लौट रहा था कि लालपुर के पास मलसा मोड़ पर मलसा का एक युवक उसे बाइक पर बिठाकर साथ ले गया।

मृतक के परिजनों ने लगाए आरोप

इसी बीच किसी ने सन्नी के भाई लक्की सिंह को सूचना दी कि उनके भाई को चोट लग गई है और उसे अस्पताल ले जाया गया। परिजन अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि सन्नी की मौत हो गई है। मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि उसके छोटे भाई को धोखे से ले जाकर गोली मारकर हत्या की गई।

सीने पर मारी गोली

गोली सन्नी के सीने पर मारी गई है। किच्छा के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने जिला अस्पताल पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की ओर पुलिस से जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

ALSO READ:

स्वामी प्रसाद मौर्य का विवादित बयान, बोले- कारसेवकों पर गोली संविधान.. 

UP Crime: पति ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या! बेटे ने पिता के लिए की फांसी की मांग 

UP News: रात में अंगीठी जलाना पड़ा जानलेवा! पूरा परिवार ही खत्म होने की कगार पर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular