Sunday, May 19, 2024
HomeAccident Newsआगरा के NH 19 पर भीषण सड़क हादसा! ट्रक ने 20 गाड़ियों...

आगरा के NH 19 पर भीषण सड़क हादसा! ट्रक ने 20 गाड़ियों को रौंदा, 3 लोगों की मौत, कई घायल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Horrific Road Accident in Agra on NH 19: उत्तर प्रदेश के आगरा में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है, जिस कारण प्रदेश में घना कोहरा भी पड़ रहा है। जिस वजह से सड़क हादसों में भी बढ़ोतरी हुई है। इसी बीच आज आगरा के नेशनल हाईवे 19 पर भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

ये हादसा सिकंदरा थाना इलाके की है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा। इस मामले में पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

3 लोगों की मौके पर मौत 

डीसीपी सूरज राय ने कहा, एक वाहन से टकराने की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने बैरिकेडिंग कर दी थी। ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। कुल नौ लोग घायल हुए थे, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। इनमें से तीन लोगों की मौत हो गई है। छह अन्य का एसएन मेडिकल कॉलेज के आपातकालीन वार्ड में इलाज चल रहा है। संदेह है कि ट्रक चालक गाड़ी चलाते समय नशे में था। मृतकों और घायलों की पहचान की जा रही है।

ALSO READ:

स्वामी प्रसाद मौर्य का विवादित बयान, बोले- कारसेवकों पर गोली संविधान.. 

UP Crime: पति ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या! बेटे ने पिता के लिए की फांसी की मांग 

UP News: रात में अंगीठी जलाना पड़ा जानलेवा! पूरा परिवार ही खत्म होने की कगार पर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular