Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव में गंगा की रेत पर मिले सैकड़ों शव! कोरोना से भी भयंकर...

उन्नाव में गंगा की रेत पर मिले सैकड़ों शव! कोरोना से भी भयंकर मंजर देख डरे लोग

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Hundreds Of Bodies Found On The Sands Of Ganga: यूपी के उन्नाव में कोरोना से कोरोना काल जैसा मंजर देखने को मिल रहा है। यहा कोरोना के दिनों मे गंगा की रेत पर सैकड़ों की संख्या में शव देखेने को मिले थे। वहीं, एक बार फिर गंगा घाट के तट पर ऐसा ही मंजर देखने को मिला है।  गंगा किनारे तट पर बड़ी संख्या में शव देखने को मिल रहे हैं।

दफनाए गए शव रेत से बाहर दिए दिखाई

रेत पर कपड़ो से लिपटे हुए भारी संख्या में शव और मानव शरीर की अस्थियां दिखाई दे रही है। दरअसल पिछले दिनों गंगा का जल स्तर बढ़ गया था फिर और उसके बाद पानी का स्तर कम हो गया। जिसके बाद गंगा का जलस्तर कम हुआ तो दफनाए गए शव रेत से बाहर दिखाई देने लगे।

रेत में दबी लाशें आई बाहर

गौरतलब है कि बांगरमऊ के नानामऊ घाट के किनारे बाढ़ का पानी जिस रफ्तार से घट रहा है। उसी गति से रेत में दबी लाशें बाहर आने लगीं। रेत से निकले कई शव भी पानी के तेज बहाव में बह गये. इसकी वजह कोरोना काल में प्रतिबंध के बाद भी गंगा किनारे शवों को दफनाना था।

तटीय इलाकों में शव दफनाने पर नहीं कोई नियंत्रण

कोरोना काल में सरकार ने गंगा की रेत में शव दफनाने पर रोक लगा दी थी। गंगा के तटीय इलाकों में शव दफनाने पर कोई नियंत्रण नहीं है। उन्नाव के अलावा पड़ोसी इलाकों के लोग भी बंगलामऊ के नानामऊ घाट समेत कई घाटों के किनारे रेत में शव दफनामते हैं।

ये भी पढ़ें:- 

आज नवरात्रि का पहला दिन, ऐसे करें मां शैलपुत्री को प्रसन्न

उत्तराखंड में कौन सी जगह घूमने के लिए सबसे बेस्ट, PM मोदी ने खुद बताया 

Cricket World Cup 2023: भारत ने टॉस जीत कर क्या करने का लिया निर्णय, जानें

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular