Sunday, June 2, 2024
HomeBusinessसबसे कम पैसे में बुक करें Hyundai की ये कार, जानें कब...

सबसे कम पैसे में बुक करें Hyundai की ये कार, जानें कब होगी लॉन्च

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Hyundai Creta: हुंडई ने क्रेटा एन लाइन के लिए 25,000 रुपये की टोकन राशि के साथ बुकिंग शुरू कर दी है, और इसे 11 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। क्रेटा एन लाइन कंपनी की एन लाइन लाइन-अप में तीसरा मॉडल होगा, और पिछली कारों की तरह लाइनअप में स्पोर्टी एक्सटीरियर और इंटीरियर डिजाइनिंग के साथ-साथ रीट्यून सस्पेंशन और स्टीयरिंग भी मिलेगा।

डिज़ाइन

हुंडई ने पहली बार आधिकारिक तौर पर क्रेटा एन लाइन की तस्वीरें जारी की हैं। इसमें नई ग्रिल और बम्पर असेंबली के साथ एक स्पोर्टियर फ्रंट एंड मिलता है जिसमें बहुत सारे कोणीय कट, बड़े एयर इनलेट्स और नीचे एक बुल बार जैसा तत्व होता है। हालांकि, हेडलैंप और एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

इंटीरियर

हुंडई ने अभी तक इसके इंटीरियर की तस्वीरें साझा नहीं की हैं। हालाँकि, पूरे केबिन में विषम लाल लहजे के साथ डैशबोर्ड को ऑल-ब्लैक फिनिश मिलने की उम्मीद है। बाहरी प्रोफ़ाइल में, क्रेटा एन लाइन में लाल लहजे के साथ स्पष्ट साइड स्कर्ट, एन लाइन बैजिंग और लो प्रोफाइल टायरों के साथ बड़े 18 इंच के पहिये हैं। ब्रेक कैलिपर्स को भी लाल रंग में तैयार किया गया है। पीछे की तरफ, एक बड़े छत पर लगे स्पॉइलर और एक विशिष्ट डिफ्यूज़र के साथ एक स्पोर्टियर बम्पर है। इसमें ब्लैक रूफ के साथ थंडर ब्लू के रूप में नया कलर ऑप्शन उपलब्ध है।

कीमत

लॉन्च होने पर, क्रेटा एन लाइन से कोई सीधी प्रतिस्पर्धा नहीं होगी, लेकिन सेगमेंट में कुछ अन्य विशेष संस्करण वेरिएंट में किआ सेल्टोस एक्स लाइन और स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो हैं। इसकी कीमत रेगुलर क्रेटा से करीब 50,000 ₹ ज्यादा होने का चांस है।

ये भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular