Sunday, May 12, 2024
HomeKaam Ki BaatIIT BHU:  आज फिर सड़कों पर उतरे बीएचयू के छात्र, पोस्टर बैनर के साथ...

IIT BHU:  आज फिर सड़कों पर उतरे बीएचयू के छात्र, पोस्टर बैनर के साथ हंगामा

India News(इंडिया न्यूज़), IIT BHU: आईआईटी बीएचयू के आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जिसे लेकर बुधवार को छात्र-छात्राएं पोस्टर-बैनर के साथ प्रदर्शन पर उतर आए। प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने बताया की हम न्याय के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस की तरफ से कुछ गलतियां हो रही हैं।

आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर नाराजगी 

आईआईटी बीएचयू कैंपस में दीवार बनवाने का फैसला तो वापस ले लिया गया और जगह-जगह पर स्थायी बैरियर भी लगाए गए हैं। लेकिन दूसरी ओर स्टूडेंट्स पार्लियामेंट ने अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर नाराजगी जाहिर की है। आज भी छात्र पोस्टर-बैनर के साथ प्रदर्शन पर उतर आए। प्रदर्शन कर रहे छात्रों से बात की गई तो वह बोले हम न्याय के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं।

पुलिस नही कर रही सख्ती से काम

पुलिस की तरफ से कुछ गलतियां हो रही हैं। बार-बार स्टेटमेंट बदला जा रहा है और विक्टिम के कमरे में पुलिस आसानी से जा रही है। हमें संदेह है कि कुछ गड़बड़ी हो रही है। पुलिस सख्ती से काम नहीं कर रही है। हमें नहीं पता पुलिस क्या करना चाहती है, या पुलिस आरोपियों का बचाना चाहती है।पुलिस का कहना है कि तीनों को एक साथ पकड़ा जाएगा, एक-एक करके नहीं पकड़ सकते। पता नहीं इसमें भी पुलिस को क्या दिक्कत है। पुलिस की तरफ से लापरवाही की जा रही है।

मुकदमा दर्ज कराने पर सवाल

एनएसयूआई बीएचयू इकाई के कार्यकर्ताओं ने परिसर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं द्वारा मुकदमा दर्ज कराने पर सवाल खड़ा किया है। मधुबन पार्क में पत्रकारों के बातचीत के दौरान बीएचयू इकाई के राणा रोहित ने कहा अभाविप की ओर से मुझ पर और एनएसयूआई बीएचयू इकाई अध्यक्ष राजीव नयन और सुमन आनंद पर फर्जी मुकदमा दर्ज करवाया है। चेतावनी भी दी कि न्याय नहीं मिला तो आंदोलन करेंगे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular