Wednesday, May 22, 2024
HomeKaam Ki BaatGhaziabad: इंदिरापुरम में कैश जमा करने गए कर्मचारी से साढ़े नौ लाख की लूट 

Ghaziabad: इंदिरापुरम में कैश जमा करने गए कर्मचारी से साढ़े नौ लाख की लूट 

India News(इंडिया न्यूज़), Ghaziabad: गाजियाबाद के इंदिरापुरम में लूट की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी मच गई। पेट्रोल पंप के कैशियर अजब सिंह ने बताया कि वह हर दिन कि तरह मंगल चौक स्थित एसबीआई शाखा में मंगलावर दोपहर 12 बजे अपने सेल्स सहायक दीपक कुमार के साथ बाइक से केश जमा करने गए थे। अजब सिंह बैग में रखे 9,56,850 रुपये गोदी में लेकर बाइक पर पीछे बैठे थे। शाखा के बाहर बाइक रुकते ही आपचे बाइक सवार दो लोग आए और अजब के हाथ से बैग झपटकर कर ले गए। अजब ने चिल्लाते हुए बाइक सवारों का पीछा करना शुरू किया। दीपक भी लुटेरों के पीछे 200 मीटर तक भागे, भीड़ होने के कारण कुछ दूरी तक हेलमेट को देखकर पीछा किया, लेकिन दोनों तेजी से एनएच की ओर निकल गए।

हर दिन कैश जमा कराने जाते

पेट्रोल पंप पर 10 साल से काम कर रहे मूल रूप से मेरठ और वर्तमान में ग्रेटर नोएडा में रहने वाले केसियर अजब सिंह ने बताया कि वह वही हर दिन कैश जमा कराने जाते थे। पेट्रोल पंप से शाखा करीब आधा किलोमीटर दूर है। वह ही कैश जमा कराने जाते हैं। शनिवार को 20 लाख, सोमवार को 11 लाख व मंगलावर को 9.56 लाख रुपये जमा कराने पहुंचे थे।

 लुटेरों की नही कर पाए पहचान

सेल्स सहायक दीपक ने बतया कि अजब के पीछा करने पर उन्होंने भी लुटेरों का पीछा किया था। दोनों ने हेलमेट पहने हुए थे। वह बाइक का नंबर नहीं नोट कर पाए। बैंक के आसपास पुलिस नहीं थी। 112 पर सूचना देने के लिए नंबर डायल किया लेकिन नहीं मिला। घटना होने पर भीड़ जमा हुई और इस बीच पुलिस कर्मी पहुंचे। उन्होंने पेट्रोल पंप मैनेजर को सूचना दी और पंप से तत्काल मालिक विनीत यादव को जानकारी दी गई।

घटना स्थल पर खुद पहुंचे कमिशनर 

पुलिस कमिशनर अजय मिश्रा लूट की जानकारी होने पर खुद घटना स्थल पहुंचे। पेट्रोल पंप कैशियर, सेलस साहयक, पंप मालिक, 22 कर्मियों से जानकारी जुटाई। घटना को लेकर अधिकारियों के पेंच कसे।

अनावरण के लिए आठ टीम गठित (Ghaziabad)

डीसीपी ट्रांस हिण्डोन शुभम पटेल ने बताया कि लूट कि घटना के अनावरण के लिए आठ टीमों का गठन किया गया है। सीसीटीवी से लुटेरों कि पहचान कर जल्द घटना का खुलसा किया जाएगा।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular