होम / Lal Krishan Advani को Bharat Ratna मिलने पर CM योगी ने दी अनोखी बधाई, जानिए क्या कहा?

Lal Krishan Advani को Bharat Ratna मिलने पर CM योगी ने दी अनोखी बधाई, जानिए क्या कहा?

• LAST UPDATED : February 3, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),Lal Krishan Advani: भारत के पूर्व उप-मुख्यमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किया जाएगा। इस फैसले की जानकारी खुद प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी ने दी। जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सीएम योगी ने कही ये बात

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्य, असंख्य कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत एंव पूर्व उपप्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने का फैसला, उनके सार्वजनिक जीवन में दशकों की सेवा, प्रतिबद्धता और राष्ट्र की अखंडता के प्रति अटूट प्रतिबद्धता तथा राजनैतिक जीवन में शुचिता व नैतिकता के उच्च मानक स्थापित करने वाले उनके अद्वितीय प्रयासों को सम्मान देने वाला है।

राष्ट्रीय एकता व सांस्कृतिक पुनरुत्थान की दिशा में किए गए उनके अथक प्रयास हम सभी को प्रेरणा देते हैं। आदरणीय आडवाणी जी को बोहद बधाई!

अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने क्या कहा

वहीं भाजपा की यूपी इकाई के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के शिखर पुरुष, समर्पण, समन्वय, सिद्धान्त एवं सदाचरण के प्रतीक व हमारे प्रेरणास्रोत, भारत के पूर्व उप-प्रधानमंत्री  लालकृष्ण आडवाणी को “सर्वश्रेष्ठ सम्मान” दिये जाने का फैसला स्वागत योग्य एवं अभिनंदनीय है।

ALSO READ: 

Gyanvapi News: रामगोपाल यादव का ज्ञानवापी फैसले पर बड़ा बयान, कही ये बात 

UP News: हॉस्पिटल में किशोरी के शव के साथ छेड़छाड़, शव से निकाली गई आँखें, जानिए मामला 

Unnao News: सब्जी बेच रही महिला से नगर पालिका कर्मचारियों की बदतमीज़ी, गंगा में फेंकी सब्जियां; Video वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox