होम / I.N.D.I.A Alliance Meeting: PM मोदी का नाम सुनते ही भड़के लालू यादव, बोले- क्या है नरेंद्र मोदी..

I.N.D.I.A Alliance Meeting: PM मोदी का नाम सुनते ही भड़के लालू यादव, बोले- क्या है नरेंद्र मोदी..

• LAST UPDATED : December 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज),I.N.D.I.A Alliance Meeting: दिल्ली में मंगलवार को इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक होने जा रही है। सीएम नीतीश कुमार भी इस बैठक में हिस्सा लेगें। इस बैठक में शामिल होने के लिए सीएम नितिश कुमार आज यानी सोमवार को अपने बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दिल्ली के लिए रवाना हुए। दिल्ली जाने से पहले ही पटना एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों के मुंह से पीएम मोदी का नाम सुनते ही तमतमा गए।

क्या है नरेंद्र मोदी- लालू यादव (I.N.D.I.A Alliance Meeting)

लालू यादव ने कहा कि हम लोग इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल होने जा रहे हैं। वहीं पर फैसला लेगें। सभी सीटों पर चुनाव लड़ा जाएगा और मोदी सरकार को उखाड़ कर फेंकेंगे। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि हम लोग दिल्ली में बैठक करेंगे और सभी मिलकर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। इस दौरान पत्रकारों से हुए सवालों पर कि पीएम मोदी कह रहे हैं कि 2024 में वो फिर वापस आएंगे। जिस पर लालू यादल बुरी तरह भड़क गए। लालू यादव ने कहा कि “रोज यही बात पूछते हैं। क्या है नरेंद्र मोदी?

गौरतलब है कि, मंगलवार को दिल्ली में होने वाली बैठक में सीएम नीतीश कुमार भी शामिल होंगे। सीएम आज शाम को दिल्ली के लिए रवाना होंगे। आज दिल्ली में जनता दरबार का उनका कार्यक्रम था जिसको लेकर शाम में दिल्ली जाने का प्लान है।

चार राज्यों के नतीजों के बाद इंडिया गठबंधन ये बैठक अहम 

बता दें कि यह इंडिया गठबंधन  की चौथी बैठक है और 19 दिसंबर को दिल्ली में होगी। पहली बैठक 23 जून को पटना में हुई। दूसरी बैठक बेंगलुरु और तीसरी मुंबई में हुई। अब जब पांच राज्यों में संसदीय चुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं तो भारतीय गठबंधन के नेता फिर से बैठक कर रहे हैं। चौथी बैठक 6 दिसंबर को होने वाली थी, लेकिन स्थगित कर दी गई थी।

ALSO READ:

इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में बम बना रहा था छात्र, फटने से हालत नाजुक, हॉस्पिटल में भर्ती 

CG Politics: PM मोदी ने जीता सब का दिल, जब BJP के सभी बड़े नेता टेबल की ओर भागे..

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox