होम / Ram mandir surya tilak: PM मोदी ने कैसे और कहां से देखा रामलला का सूर्यतिलक, देखिए

Ram mandir surya tilak: PM मोदी ने कैसे और कहां से देखा रामलला का सूर्यतिलक, देखिए

• LAST UPDATED : April 17, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Ram mandir surya tilak: पूरे देश में आज रामनवमी धूमधाम से मनाई गई। ऐसे में अयोध्या में पहली बार रामलला का सूर्याभिषेक भी किया गया। देश और दुनिया में फैले रामभक्त इस ऐतिहासिक पल के गवाह भी बने। ऐसे में पीएम मोदी भी इस अद्भुत पल का साक्षी बनने से नहीं चूके। पीएम मोदी ने असम में जनसभा के बाद हेलीकॉप्टर में लाइव रामलला के सूर्याभिषेक का अद्भुत नजारा देखा।

पीएम मोदी सूर्यतिलक तिलक देखा

पीएम मोदी इस वक्त असम के नलबाड़ी में हैं। उन्होंने वहां जनसभा को भी संबोधित किया। लेकिन जनसभा को संबोधित करने के बाद उन्होंने इस अद्भुत पल को हेलीकॉप्टर में ही लाइव देखा। उन्होंने पोस्ट कर कहा नलबाड़ी की सभा के बाद मुझे अयोध्या में रामलला के सूर्यतिलक के अद्भुत और अप्रतिम क्षण देखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

पीएम मोदी बने अद्भुत पल के गवाह

पीएम ने आगे कहा कि, श्रीराम जन्मभूमि का ये बहुप्रतीक्षित क्षण हर किसी के लिए परमानंद का क्षण है। ये सूर्य तिलक, विकसित भारत के हर संकल्प को अपनी दिव्य ऊर्जा से इसी तरह प्रकाशित करेगा। प्रधानमंत्री ने देश और दुनिया में फैले रामभक्तों से इस अद्भुत पल के गवाह बने। बता दें कि अयोध्या के राम मंदिर में बुधवार को रामनवमी के मौके पर रामलला का सूर्य तिलक हुआ।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव पर जयंत चौधरी का पलटवार, जानिए क्या कहा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox