होम / UP Politics: कांग्रेस ने 17 में से 9 सीटों पर तय किए अपने उम्मीदवार, इन नामों पर लग सकती है मोहर

UP Politics: कांग्रेस ने 17 में से 9 सीटों पर तय किए अपने उम्मीदवार, इन नामों पर लग सकती है मोहर

• LAST UPDATED : February 23, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) UP Politics: सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आगामी लोकसभा इलेक्शन के लिए कांग्रेस ने 17 में से 9 सीटों पर अपने कैंडिडेट्स का चयन कर लिया है। जिसकी सूची संसदीय बोर्ड की अनुमति के बाद जारी होगी। सीटों को लेकर दावा किया जा रहा है कि वाराणसी में अजय राय को एक बार फिर से कांग्रेस टिकट दे सकती है। बता दें कि 2019 के चुनाव में उन्हें 14.44 प्रतिशत वोट मिले थे।

UP Politics: किस जगह से कौन प्रत्याशी?

2019 के चुनाव में सहारनपुर में इमरान मसूद तीसरे स्थान पर रहे थे। ऐसे में उन्हें दोबारा प्रत्याशी बनाया जा सकता है। वहीं बाराबंकी से पीएल पुनिया के बेटे तनुज पूनिया, अमरोहा से दानिश अली, महाराजगंज से वीरेंद्र चौधरी, महाराजगंज से वीरेंद्र चौधरी और फतेहपुर से रामनाथ सिकरवार कांग्रेस के कैंडिडेट्स हो सकते हैं।

कानपुर से आलोक मिश्रा?

वहीं इनके अलावा कानपुर नगर से अजय कपूर और आलोक मिश्रा में से किसी एक को मौका मिल सकता है। देवरिया से अजय लल्लू या अखिलेश प्रताप सिंह, मथुरा से पूर्व एमएलसी प्रदीप माथुर, बुलंदशहर से बंसी सिंह और बांसगांव से कमल किशोर के नामों पर मुहर लग सकती है। सुत्रों के मुताबिक प्रयागराज से अनुग्रह नारायण सिंह को इलेक्शन लड़ाया जा सकता है।

Also Read: PM Modi Varanasi Visit: क्यों आधी रात वाराणासी की सड़कों पर पहुंचे PM मोदी और CM

Also Read: UP Board Exam 2024 : 3 लाख से अधिक ने छोड़ा हिन्दी का पेपर, नकलचियों पर नकेल के बीच दिखा असर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox