Tuesday, July 2, 2024
HomeCricket newsIPL 2024: LSG के मालिक ने केएल राहुल पर दिखाई नाराज़गी, मैदान...

IPL 2024: LSG के मालिक ने केएल राहुल पर दिखाई नाराज़गी, मैदान में बच्चों की तरह डाँटा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), IPL 2024: LSG (Lucknow Super Giants) के मालिक संजीव गोयनका ने केएल राहुल पर गुस्सा उतार दिया है। सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जायंट्स को बुरी तरह 10 विकेट से रौंद डाला।

यह है पूरा मामला

बीते बुधवार सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जायंट्स को ऐसा धोया कि केएल राहुल और उनकी टीम हार को हमेश याद रखेगी। SRH ने इतिहास रचा मात्र 58 गेंदों में 166 रनों के लक्ष्य को हासिल कर दिया। इस झटके के कारण LSG के नेट रन-रेट को बहुत बड़ा झटका लगा है। हालांकि LSG, DC और CSK के अभी भी 12 अंक पर बरकरार हैं, लेकिन लखनऊ नेट रन-रेट के मामले में बहुत कमजोर पड़ गया है।

इस हालत में केएल राहुल और उनके साथियों के लिए प्लेऑफ का रास्ता काफी कठिन हो गया है। अब सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खराब प्रदर्शन से LSG फ्रैंचाइज़ी के मालिक संजीव गोएंका गुस्से से तिलमिला गए और उनके गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

ALSO READ:महाराणा प्रताप की जिंदगी के आखिरी पल, मौत की खबर सुन अकबर भी रोया

लोगो का क्या मानना है

लखनऊ सुपर जायंट्स की 10 विकेट की हार से फैंस को भी धक्का लगा होगा। संजीव गोयनका भी एक फैन के तौर पर बहुत निराश हुए होंगे और उनके चेहरे पर निराशा साफ दिख रही थी कि वो टीम के प्रदर्शन से खुश नहीं है। दूसरी ओर इस पूरे बात के दौरान केएल राहुल असहज नजर आ रहे है। इस तरह के व्यवहार के लिए सोशल मीडिया पर लोग संजीव की जमकर विरोध कर रहे है।

लोगों का कहना और मानना है की केएल राहुल एक उच्च दर्जे के खिलाड़ी हैं, उनके साथ भरे मैदान में ऐसा व्यवहार करना ठीक नहीं है। संजीव कही अकेले किसी कमरे या ड्रेसिंग रूम में जाकर केएल राहुल के सामने नाराजगी दिखा सकते थे। मगर बिच ग्राउंड में ऐसा करना गलत है।

ALSO READ: मुस्लिम कपल लिव-इन में रिलेशनशिप में नहीं रह सकते, कोर्ट का फैसला

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular