Monday, May 20, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: प्रेमी ने किया बहन को ब्लैकमेल, भाई ने गमछे से...

UP Crime: प्रेमी ने किया बहन को ब्लैकमेल, भाई ने गमछे से घोंटा गला

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़), UPCrime: युवक ने आरोपी की बहन का आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दिया था। साथ ही बहन शादी तुड़वाने की भी धमकी दे रहा था। इसी बात के गुस्से में आकर भाई ने युवक की हत्या कर दी।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के क्षेत्र हमीरपुर जिले में एक भाई ने अपने बहन की प्रेमी की गाला दबाकर मौत के घात उतार दिया। फिर शक को झाड़ियों में फेक मौके से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार मृतक ने आरोपी की बहन की आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दी थी साथ धमकी दे रहा था शादी तुड़वाने की। इसी गुस्से में आकर भाई ने अपनी बहन की प्रेमी को मौत दे दी। 10 दिन पहले पुलिस ने इस काण्ड में खुलासा किया। जलालपुर क्षेत्र का निवासी सचिन की पिछले हफ्ते झाड़ियों में शव मिला था।

पुलिस ने मांमले में केस दर्ज किया साथ ही जांच में जुट गई। पुलिस ने जांच में बताया की मृतक सचिन की हत्या उसकी प्रेमिका के भाई ने की थी। इस हत्या में सतीश और उसका चचेरा भाई दोनों शामिल थे। सतीश को 10 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया गया , पर उसका चचेरा भाई अब भी फरार है। पुलिस उसके जांच में जुटी है।

ALSO READ:UP Election: स्वामी प्रसाद मौर्य को मिला बड़ा झटका, बसपा ने उतारा उनके खिलाफ उम्मीदवार

पुलिस जांच में जुटी 

हमीरपुर थाने के पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में हत्यारोपी सतीश ने बताया कि सचिन ने उसकी बहन की फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी थी। वह बहन की प्रस्तावित शादी तुड़वाने के फिराक में था, और फोटो को लेकर बहन को ब्लैकमेल किया करता था। इसलिए उसने और उसके चचेरे भाई ने सतीश की हत्या कर दी गाला घोंटकर।

इस मामले में पुलिस ने बीते बुधवार को खुलासा किया है। CO आशीष यादव ने बताया कि आरोपी की बहन को लेकर मृतक से झगड़ा हुआ था। जिस बात पर सतीश व नितिन ने मिलकर गमछे से गाला घोटकर मार दिया। जल्द ही चचेरे भाई को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ALSO READ:पूरे एशिया में कितने देश आते हैं? काम की है जानकारी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular