Tuesday, July 9, 2024
HomeLatest Newsकांग्रेस ने किया राज्यसभा में बड़ा बखेड़ा, Jayant Chaudhary ने दिया तगड़ा...

कांग्रेस ने किया राज्यसभा में बड़ा बखेड़ा, Jayant Chaudhary ने दिया तगड़ा जवाब

India News (इंडिया न्यूज़), Jayant Chaudhary : आज लोकसभा में राम मंदिर के लिए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस पार्टी ने राज्यसभा बड़ा बखेड़ा खड़ा कर दिया। जिसपर राष्ट्रीय लोक दल के नेता जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने नाराजगी जताई है और कांग्रेस नेताओं को तगड़ा जवाब जवाब दिया है।

Jayant Chaudhary ने दिया तगड़ा जवाब

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि मुझे इस बात पर बहुत आश्चर्य है कि चौधरी चरण सिंह को मिलने वाले सम्मान को गठबंधन बनाने या तोड़ने और चुनाव लड़ने और जीतने तक ही सीमित रखना चाहते हैं। जयंत चौधरी ने कहा कि अगर हम लेफ्ट, राइट और सेंटर में बंटे रहेंगे तो हम देश के सच्चे सपूतों का मान-सम्मान कैसे बरकरार रख पाएंगे।

जयंत चौधरी ने कहा कि मेरा मानना है कि देश में जितने भी बड़े नेता आए हैं उन्होंने एक-दूसरे से बहुत कुछ सीखा है और बहुत कुछ लिया है। उन्होंने कहा कि आज सरकार की कार्यशैली में भी चौधरी चरण सिंह के विचारों की झलक मिलती है। कोई जमीनी स्तर की सरकार ही चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दे सकती है।

जयंत चौधरी ने कहा कि चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न से सम्मानित करने का फैसला एक बड़ा फैसला है। इस घोषणा के बाद कल लोगों ने दिवाली मनाई। कल सीपी में किसानों ने मिठाइयां बांटी। इससे पता चलता है कि यह फैसला सिर्फ उनके परिवार तक ही सीमित नहीं था, बल्कि किसानों को मजबूत करने वाला फैसला है।

दरअसल, शुक्रवार को अपने दादा और देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने की घोषणा से खुश चौधरी ने सभापति जगदीप धनखड़ से सदन में अपनी बात रखने का अनुरोध किया था। सभापति ने जब उन्हें यह मौका दिया तो कांग्रेस सांसद हंगामा करने लगे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular