Sunday, May 19, 2024
HomeLatest Newsलोकसभा चुनाव में जयंत चौधरी का नींबू मिर्च का तड़का, तस्वीरें शेयर...

लोकसभा चुनाव में जयंत चौधरी का नींबू मिर्च का तड़का, तस्वीरें शेयर कर सपा पर बोला हमला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Jayant Chaudhary: यूपी के चुनावी अखाड़े में आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) की नींबू मिर्च का तड़का लगा दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के शेयर करते हुए विपक्षी दलों पर निशाना साधा है।

खीरा-ककड़ी खरीदते आए नजर

जयंत चौधरी ने यूपी की मेरठ लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह एक रेहड़ी वाले से खीरा-ककड़ी खरीदते नजर आ रहे हैं। इस बीच उनके समर्थक जयंत के साथ सेल्फी भी लेते नजर आएं।

सोशल मीडिया पर जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) द्वारा शेयर की गई तस्वीर वायरल हो रही है। साथ ही उन्होंने लिखा, “राजनीतिक मंच पर तीखी नोकझोंक के लिए मेरठ की एक दुकान से खीरा और खीरा खरीदा और कुछ नींबू और हरी मिर्च भी!”

एनडीए गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रहे

जयंत चौधरी हाल ही में समाजवादी पार्टी से अलग होकर एनडीए में शामिल हुए हैं और अब वह आरएलडी-एनडीए गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें कि वह दो लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ ही है।

ये भी पढ़ेंः- Shri Ram Quotes: प्रभु राम के चरित्र की इन बातों को अपना लिया तो जिन्दगी में हो जाएंगे सफल

प्रसिद्ध पौराणिक सीरियल रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल को भाजपा ने उम्मीदवार बनाया है। आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी भी पश्चिमी यूपी की अन्य सीटों पर बीजेपी के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं। उनकी नींबू-मिर्ची वाली राजनीति की चर्चा हर तरफ हो रही है।

ये भी पढ़ेंः- Uttarakhand Liquor News: शराब के दीवानों के लिए बुरी खबर! उत्तारखंड में इस दिन बंद रहेंगी सभी दुकानें

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular