Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तराखंडJim Corbett National Park: जिम कॉर्बेट पार्क में गए सैलानियों की गाड़ी...

Jim Corbett National Park: जिम कॉर्बेट पार्क में गए सैलानियों की गाड़ी पर शेरनी का हमला, विड़ीयों में नजर आया खौफ नाक मंजर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़ (India News), Jim Corbett National Park (नैनीताल):  प्रदेश में जंगल सफारी के नाम पर जिप्सी चालक नियमों का उल्लंघन करतें नजर आ रहे है। ऐसा ही एक ताजा मामला सीतावनी रोड पर टेड़ा क्षेत्र में देखने को मिला। सामनें आई विड़ीयों में बाघनी हमला करतें हुए आगें बढ़ गई। विड़ीयों को देखतें हुए वन विभाग ने जिप्सी चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है और गाइड की संलिप्पता की भी जांच की जा रही है।

पैसों की शर्त लगा कर चालक ने बाघ के नजदीक जानें की कोशिश

कार्बेट में जिप्सी चालक पैसे के लालच में पर्यटकों को बाघ के नजदीक तक ले जाते हैं। यह पर्यटकों के लिए खतरा भी बन सकता है। वन विभाग के अफसरों को इस तरह की बढ़ती प्रवृत्ति पर रोक लगाए जाने की जरूरत है।

चालक के खिलाफ केस दर्ज

वायरल वीडियो डीएफओ कुंदन कुमार को भी भेजी गई। इसके बाद टेड़ा वन चौकी के गेट पर जिप्सी नंबर चिन्हित किया गया। उसके चालक के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। जिप्सी को ब्लैक लिस्ट की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: शिक्षक हो गया हनी ट्रैप का शिकार, पुलिस ने किया मामले का पर्दाफाश, महिला समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular