Thursday, May 16, 2024
HomeSportsवर्ल्डकप छीनकर घमंडी हुए कंगारू, ट्रॉफी पर रखा पैर

वर्ल्डकप छीनकर घमंडी हुए कंगारू, ट्रॉफी पर रखा पैर

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ), IND vs AUS Final 2023: ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को भारत के साथ वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की। जीत के बाद पूरी टीम ने ट्रॉफी के साथ जश्न मनाया। लेकिन अब 5 बार  विश्व चैपिंयन रही ऑस्टेलिया को लेकर ये सवाल उठने लगा है कि क्या कंगारु टीम  वर्ल्ड कप ट्राफी की अहमियत समझता है।

दरअसल, सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मिशेल मार्श की एक फोटों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल मार्श वर्ल्ड कप की ट्राफी के साथ अनैतिकता करते दिख रहे हैं।

ट्रॉफी पर रखा पैर तो लोगों ने किया ट्रोल

रविवार को भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकटों के साथ जबरजस्त जीत दर्ज की। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मैदान और अपने ड्रेसिंग रूम में जमकर जश्न मनाया। इस जश्न की फोटोस् ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंग ने अपने सोशल मीडिया में शेयर की। ऐसी ही एक फोटो में मिशेल मार्श दिख रहे हैं। उन्होंने वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के उपर अपने पैर रखे है।

वहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मिशेल मार्श के द्वारा ट्रॉफी को लेकर किए गए इस बरताव पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिए आ रही है। सोशल मीडिया में कुछ यूजर्स इसकी आलोचना कर रहे हैं, तो वहीं कुछ इसे ऑस्ट्रेलिया का कलचर बताकर बचाव कर रहे हैं।

कैसा रहा मुकाबला

बता दें कि फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम पहले बैटिंग करते हुए 240 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। टीम की तरफ से रोहित शर्मा और शुभमन गिल ओपनिंग करने आए। शुभमन महज 4 रन बनाकर आउट हो गए और रोहित ने 31 गेंदों में 47 रन बनाए। उन्होंने 4 चौके और 3 छक्के लगाए। विराट 63 गेंदों में 54 रन बनाकर आउट हुए। इसके अलावा श्रेयस अय्यर महज 4 रन बनाकर चलते बने। केएल राहुल ने 66 रनों का योगदान दिया। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 43 ओवरों में 4 विकेट गंवाकर मैच जीत लिया।

ALSO READ:

IND vs AUS Final: रोहित को आई माही की याद, आंखों में नमी-ज़ुबाँ पर धोनी 

Uttarkashi Tunnel Accident: टनल में फँसे सभी मजदूरों को PM मोदी का खास मैसेज

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular