Friday, May 17, 2024
HomeCricket newsहार के बाद अनुष्का ने पोंछे विराट के आंसू, पति-पत्नी का प्यार...

हार के बाद अनुष्का ने पोंछे विराट के आंसू, पति-पत्नी का प्यार ऐसा प्यार देख भावुक हुए लोग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Anushka Sharma Emotional: पूरा देश इस समय वर्ल्ड कप में हुए हार के बाद सदमे में है। हार के बाद सभी खिलाड़ी और साथ ही सभी फैंस बेहद ही भावुक नजर आए हैं। विराट कोहली से लेकर रोहित शर्म और पूरी टीम बेहद ही इमोशनल नजर आई। इसी बीच एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा हार के बाद पति को गले लगाते हुए नजर आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India News Delhi (@indianews_delhi)

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी के साथ वायरल हो रही हैं। इस वायरल फोटो में अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली को गले लगाती नजर आ रही है। वायरल फोटो में अनुष्का के चेहरे पर साफ तौर पर उदासी देखी जा सकती है। जिसे देख फैस का भी दिल टूटा। इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है।

कमेट में यूजर क्या बोले?

सोशल मीडिया के एक यूजर ने वायरल फोटो पर लिखा- इन दोनों साबित कर दिया का ‘हम साथ-साथ हैं।’ तो वहीं दूसरे ने लिखा कि- ‘अनुष्का जिस तरह से विराट को सपोर्ट करती हैं वो वाकई दिल जीतने वाला है।’ तो तिसरी पर एक ने लिखा कि – ‘हर किसी को अनु्ष्का जैसी लाइफ पार्टनर की जरूरत है जो आपकी खुशी और दुख में हमेशा साथ रहें, विराट कोहली बहुत लकी हैं।’

ALSO READ:

IND vs AUS Final: रोहित को आई माही की याद, आंखों में नमी-ज़ुबाँ पर धोनी 

Uttarkashi Tunnel Accident: टनल में फँसे सभी मजदूरों को PM मोदी का खास मैसेज

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular