Sunday, May 19, 2024
HomeLatest Newsकानपुर : राम जानकी मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, मंदिर...

कानपुर : राम जानकी मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, मंदिर पर चस्पा हुआ मिला पोस्टर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Ram Janaki Mandir : कानपुर के राम जानकी मंदिर और भाजपा नेता को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। रविवार की सुबह भाजपा नेता व मंदिर के ट्रस्टी रोहित साहू बीच वाला मंदिर में पूजा-पाठ के लिए पहुंचे। तो उन्हें एक पोस्टर मंदिर की दिवार पर चस्पा हुआ मिला। जिसमें मंदिर व रोहित साहू को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

भाजपा नेता ने इस मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद डीसीपी पूर्वी तेज स्वरूप सिंह कई थानों की फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए और पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। डीसीपी पूर्वी तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरन शहर के मेस्टन रोड के पास एक संस्था की ओर से कार्यक्रम आयोजित किया गया था। उस कार्यक्रम में अचानक एक युवक कार लेकर आया। उसने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। हालांकि, जेसीपी लॉ एंड ऑर्डर, डीसीपी सेंट्रल और एसीपी अनवरगंज पहुंचे और अपनी सूझबूझ से स्थिति को संभाला। उस दौरान भी शहर का माहौल बिगड़ने से बचा था। अब एक बार फिर मंदिर में धमकी भरा पत्र चिपकाकर माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस इस मामले में सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। खुफिया टीमों को भी अलर्ट मोड पर रखा गया है।

पोस्टर में बाबरी मस्जिद का जिक्र

पोस्टर में बाबरी मस्जिद का भी जिक्र है। धमकी भरे पोस्टर में लिखा गया है कि हमारी बाबरी मस्जिद को तोड़कर जो तुम लोगों ने मंदिर बनाया हम लोगों के दिल को दुखा रहे हो, जश्न मना रहे हो। आज तक इस मंदिर में कभी इतनी बड़ी पूजा अर्चना का कार्यक्रम नहीं हुआ है और हम लोगों को जलाने के लिए पूजा आरती जो सब तुम कर रहे हो न भाजपा सरकार की वजह से बचे हुए थे, लेकिन अब हम लोग और बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमारे मुसलमान भाइयों के दिलों को ठेस पहुंची है, इसका बदला हम जरूर लेंगे। मुस्लिम एरिया से गुजर कर जाता है तू अब देख तेरे साथ क्या करते हैं। तू अभी जानता नहीं है हम लोगों को बहुत पूजा और आरती करने का शौक है तेरा निकलना घर से दूभर कर देंगे।

ALSO READ:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular