Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरKanpur: आखिर क्यों श्मशान में जलती लाशों पर सोया बुजुर्ग, वजह जान...

Kanpur: आखिर क्यों श्मशान में जलती लाशों पर सोया बुजुर्ग, वजह जान हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

Inida News,(इंडिया न्यूज़)Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल कोहना थानाक्षेत्र के भैरव घाट के श्मशान की एक वीडिये तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसने सभी को हैरान कर दिया है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक बुजुर्ग शख्स जलते शवों के पास सोया हुआ है। जिसे देख लोग तरह तरह की बातें बना रहे है। अक्सर रात में श्मशान जानें से लोग डरते है। रात में श्मशान घाट में जलते शवों के पास बुजुर्ग सोया हुआ है। बुजुर्ग शख्स को सोता देख सभी हैरान है। कानपुर में न्यूनतम तापमान 8 से 9 डिग्री के बीच में बना हुआ है।

चिता के पास क्यों सोया शख्स?

आस-पास के लोगों की नजर बुजुर्ग शख्स पर गई तो उन्होंने पूछा आप यहां क्यों सो रहे हो? जवाब में बुजुर्ग ने कहा कि सर्दी की वजह से उसे जलती शवों के पास सोना पड़ रहा है। इस जवाब ने लोगों की दिल चीर दिया । सभी बुजुर्ग की बातें सुनकर भावुक हो गए। आपको बता दे कि इस वक्त देश भर में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। जिसके कारण लोग बाहर जाने के लिए सोच समझ कर निकल रहे है। ऐसे में बुजुर्ग शख्स खुद को बचाने के लिए श्मशान घाट के पास जलते शवों के पास सोने को मजबूर है। हालांकि आपकी इस ख़बर को लेकर क्या राय हैं हमें जरूर बताए।

Also Read:

SHARE
Poonam Rajput
Poonam Rajput
Hello, everyone, thank you for this opportunity to introduce myself. I am Poonam Rajput, and I graduated in journalism and Mass Communication from GJU , Haryana. At present, I am interning as a content writer with India News.
RELATED ARTICLES

Most Popular