Sunday, June 2, 2024
HomeEntertainment NewsKaran Deol Wedding: सनी देओल के बेटे करण चढ़ने वाले हैं घोड़ी,...

Karan Deol Wedding: सनी देओल के बेटे करण चढ़ने वाले हैं घोड़ी, शादी को लेकर दादा धर्मेंद्र ने कही ये बात

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Karan Deol Wedding: बॉलीवुड में शादी का माहौल शुरू हो रहा है। धर्मेंद्र का पोता करण जल्द ही घोड़ी पर चढ़ने वाला है और दूल्हा बनने वाला है। ऐसे में धर्मेंद्र का जुहू स्थित आलीशान बंगला चहल-पहल से गुलजार है। धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही बिमल रॉय की पोती दृष्टि आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। कहा जा रहा है कि करण देओल की शादी का फंक्शन तीन दिनों तक चलेगा। इतना ही नहीं शादी के रिसेप्शन वेन्यू की भी जानकारी सामने आई है।

धर्मेंद्र और उनकी पत्नी शादी की तैयारियों के लिए बेताब

रिपोर्ट्स के मुताबि, धर्मेंद्र और उनकी पत्नी शादी की तैयारियों के लिए बेताब हैं। कहा जा रहा है कि ये शादी तीन दिन 16, 17, 18 जून तक चलेगी. रिसेप्शन 18 जून को बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में है। करण द्रिशा के शादी के बाद 18 जून को मुंबई में रिसेप्शन होगा। न्योता छप चुका है और बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में भी लगभग सभी को न्योता भेजा जा चुका है।

करण और दृष्टि ने इसी साल सगाई की

करण देओल और दृष्टि रॉय ने इसी साल सगाई की थी। खबर थी कि दोनों ने धर्मेंद्र और पहली पत्नी प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह के मौके पर सगाई की थी। काफी समय से दोनों डेट कर रहे थे। सगाई के बाद दूल्हा-दुल्हन को मुंबई में साथ देखा गया। दृष्टि आचार्य और करण छह साल से डेटिंग कर रहे हैं और एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं।

करण ने निर्देशक के रूप में शुरुआत की 

काम के मोर्चे पर, ‘पल पल दिल के पास’ अभिनेता करण जल्द ही अपनी 2 और देखो जरा में दिखाई देंगे। अभिनय के अलावा, करण ने यमला पगला दीवाना 2 के साथ सहायक निर्देशक के रूप में शुरुआत की है।

Also Read: Momos side effects: मोमोज खाने वाले हो जाएं सावधान! इन गंभीर बीमारियों के हो सकते हैं शिकार

Report By: Kashish Goyal

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular