Sunday, May 19, 2024
HomeAasthaBaba Bageshwar Ka Noida Darwar: समाजवादी पार्टी के विरोध के बीच बागेश्वर...

Baba Bageshwar Ka Noida Darwar: समाजवादी पार्टी के विरोध के बीच बागेश्वर बाबा के नोएडा में 7 दिन दरबार का ऐलान, दो राज्यों में हो चुका है सियासी बवाल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Baba Bageshwar Ka Noida Darwar: बागेश्‍वर धाम सरकार के पीठाधीश्‍वर पं. धीरेंद्र शास्‍त्री  ग्रेटर नोएडा आ रहे हैं। यहां 7 दिवसीय कथा को लेकर उनका कार्यक्रम तय हो गया है। इसको लेकर आयोजकों ने बड़े पैमाने पर तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। इससे पहले ही राजनीति भी शुरू हो गई है। सपा धीरेंद्र शास्‍त्री के कार्यक्रम का विरोध कर रही थी।

10 से 16 जुलाई तक लगेगा दरबार

मिली जानकारी के मुताबिक, गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में 10 से 16 जुलाई तक बागेश्‍वर धाम सरकार के पं. धीरेंद्र शास्‍त्री का दरबार लगाने की कवायद शुरू हो चुकी है। बता दें कि कार्यक्रम का आयोजन अमृत कल्‍याण सेवा ट्रस्ट की ओर से किया जा रहा है। अमृत कल्‍याण सेवा ट्रस्ट का अनुमान है कि धीरेंद्र शास्‍त्री के 7 दिवसीय दरबार में देश के कोने-कोने से लाखों की संख्‍या में भक्‍तों के आने की उम्मीद है। गर्मी के मौसम को ध्‍यान में रखते हुए आयोजकों ने अभी तक सबसे बड़ा पंडाल लगाने का दावा कर रहे हैं।

धीरेंद्र शास्‍त्री के आगमन का विरोध गलत-आयोजक

आयोजकों ने इस होने वाले कार्यक्रम की जानकारी जिला प्रशासन को पहले ही दे दी है। सभी भक्तों के रहने-खाने पीने की मुफ्त व्यवस्था की गई है। इस दौरान आयोजकों ने कहा है कि धीरेंद्र शास्‍त्री के आगमन को लेकर विरोध करना बिल्कुल गलत है।

जान लीजिए तय कार्यक्रम 

धीरेंद्र शास्‍त्री का यह कार्यक्रम ग्रेटर नोएडा के जेतपुर मेट्रो डिपो के पास होना है। बता दें कि कलश यात्रा 9 जुलाई 2023 को सुबह आठ बजे से निकालना तय हुआ है। वहीं बात अगर कथा प्रवचन की करें तो 10 जुलाई से 16 जुलाई तक शाम चार बजे से शुरू होगी। 12 जुलाई को सुबह 10 बजे महादिव्य-दरबार का आयोजन रखा जाएगा।

Kanpur News: 53 साल पुराना एयरपोर्ट बंद, पुराने-नए एयरपोर्ट टर्मिनल में ये है अंतर

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular