Monday, July 1, 2024
HomeGovernment ActionKashipur: कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, बोले- प्रधानमंत्री...

Kashipur: कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, बोले- प्रधानमंत्री ने वो कर दिखाया है, जो किसी ने नहीं किया

- Advertisement -

इंडिया न्यूज(India News),Kashipur: केबिनेट मंत्री सौरव बहुगुणा ने कहा कि पशु क्रूरता करते कोई भी व्यक्ति पकड़ा जाता है तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी हमेशा चुनाव मोड में रहती है और जनता के बीच रहती है।

मिशन 2024 के चुनाव को लेकर टिप्स

मुरादाबाद रोड स्थित नवीन कृषि मंडी गेस्ट हाउस में प्रदेश के पशुपालन एवं मत्स्य विभाग के कैबिनेट मंत्री सौरव बहुगुणा ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की। जिसमैं मिशन 2024 के चुनाव को लेकर टिप्स दिए। इस दौरान उनके आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं से खैर मकदम किया।

चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को कैसे कार्य करना

उन्होंने कहा कि पशु क्रूरता की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है जिस पर हमने सैकड़ों मुकदमे दर्ज किए हैं। उन्होंने कहा कि पशु क्रूरता करते कोई भी व्यक्ति पकड़ा जाता है तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। प्रेस वार्ता करते हुए सौरव बहुगुणा ने कहां की हमारी कोशिश है की पार्टी के कार्यकर्ताओं और संगठन के लोगों से मिलते रहना चाहिए। यही कोशिश है कि कार्यकर्ताओं से मिलकर आम जनता की जो समस्याएं हैं और जो काम धरातल पर होने हैं उनके लिए चर्चा की जाए और आने वाले चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को कैसे कार्य करना है।

भारतीय जनता पार्टी हमेशा चुनाव मोड में रहती

उनसे बात की जाए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा चुनाव मोड में रहती है और जनता के बीच रहती है। पिछले 1 महीने से हमारा महाजनसंपर्क अभियान चल रहा है। 2024 चुनाव की बात की जाए तो आज पूरा विश्व ये मान चुका है की नरेंद्र मोदी से ज्यादा लोकप्रिय नेता कोई नहीं है। अकेले नरेंद्र मोदी जी ने वो कर दिखाया है जो बाकी किसी ने नहीं किया।

Also Read: Jhansi News: झांसी की गोल्डी ने की भगवान शिव से शादी, बोली- बचपन से ही था भगवान शंकर से शादी करने का मन

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular