Monday, July 1, 2024
Homeउत्तराखंडKashipur News: नगर की समस्याओं को लेकर कांग्रेस ने सौंपा एसडीएम को...

Kashipur News: नगर की समस्याओं को लेकर कांग्रेस ने सौंपा एसडीएम को ज्ञापन, 10 दिन में 6 मकान चढ़े बरसात के भेंट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Kashipur News: प्रदेश कांग्रेश के आह्ववान पर आज महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में समस्त कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री के नाम संबोधित एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा। जिसमें मांग की गई कि पिछले लगभग 10 दिनों में काशीपुर में लगभग 6 मकान बरसात की भेंट चढ़ गए। उन गरीबों की सुध लेने वाला कोई भी व्यक्ति नहीं है, ही अभी तक उन गरीब परिवारों को सरकार द्वारा मुआवजा दिया गया, ना ही इसकी जांच की।

लोगों को अब तक नहीं मिला मुआवजा

महानगर अध्यक्ष ने कहां की यहां पर सांसद, विधायक और महापौर भाजपा की है लेकिन अफसोस अभी तक लोगों के मकान जमीन दोज़ हो चुके हैं। उनके संज्ञान अभी तक किसी ने नहीं लिया। हालांकि मकान गिरने पर एसडीएम और तहसीलदार ने घटनास्थल का मौका मुवायना किया लेकिन अभी तक उन परिवारों को सरकार द्वारा मुआवजा नहीं दिया गया।

नगर क्षेत्र में गंदगी का अंबार

साथ ही उन्होंने कहा कि काशीपुर हल्की सी बारिश मैं तलैया का रूप ले लेता है। जब इस दावत महापौर से शिकायत की गई तो उन्होंने कहा की बारिश तो पूरे प्रदेश में पढ़ रही है इसमें वह क्या कर सकती हैं। इसी के साथ ही नगर क्षेत्र में गंदगी का अंबार लगा हुआ है। जिससे संक्रामक बीमारियों का प्रकोप बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर समय रहते हैं। इन सारी समस्याओं का समाधान नहीं किया जाता तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगी।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए BSP ने कसी अपनी कमर, कल मायावती करेंगी अहम मीटिंग

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular