Monday, July 1, 2024
HomeCrime NewsKashipur News: नाबालिग से दुष्कर्म कर धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव, अश्लील वीडियो...

Kashipur News: नाबालिग से दुष्कर्म कर धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैाकमेल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)Kashipur News: उत्तराखंड के कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की एक महिला ने एक युवक पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने और उसकी अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर पैसे मांगने का आरोप लगाया है। पीड़िता के परिजनों ने युवक पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का भी आरोप लगाया है।

आरोपी युवक को पुलिस ने लिया हिरास्त में

पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो व अन्य धाराओं के मामला मे रिपोर्ट को दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी जबरदस्ती बनाता था शारीरिक संबंध

चांदपुर गांव निवासी एक महिला ने कोतवाली पुलिस को बताया कि प्रतापपुर गांव निवासी वसीम पुत्र अकबर उसकी अनुपस्थिति में उसकी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाता था और उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता है। आरोप है कि युवक अपनी बेटी पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाता और मना करने पर गाली-गलौज करता व जान से मारने की धमकी भी देता था।

अश्लील फोटो को वायरल करने की दी थी धमकी

आरोपी युवक उसकी बेटी की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था। फोटो वायरल न करने के एवज में वह रुपये की मांगने लगा। पीड़िता ने बताया कि लोक लाज के डर से उसने आरोपी वसीम को 20 हजार रुपये भी दिए और 2 जून को वसीम उसके घर आया और धमकी दी कि वह उसकी बेटी को हमारे साथ बैंगलोर भेज दे, वह उससे शादी करना चाहता है, अगर नहीं भेजा तो जान से मार देगा।

पुलिस ने पिता की तहरीर पर गुमशुदगी की रिपोर्ट की थी दर्ज

तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376, 504, 506, 384 आईपीसी व पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। कंप्यूटर की परीक्षा देने के बहाने घर से निकली एक लड़की लापता हो गई। पुलिस ने पिता की तहरीर पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।पुलिस ने शुरू की युवती की तलाश

पुलिस ने शुरू की युवती की तलाश

ग्राम हरिनगर ढकिया नंबर एक निवासी व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी और बताया कि उसकी 19 वर्षीय पुत्री 3 जून की सुबह करीब 10 बजे काशीपुर आवास में कंप्यूटर की परीक्षा देने की बात कहकर घर से निकली थी। विकास। लेकिन घर नहीं लौटा। पुलिस ने युवती की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:- Government Jobs: नौकरी की तलाश कर रहें युवाओं के लिए अच्छी खबर, सिपाही के 1550 पदों पर जल्द ही नई भर्तीयां..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular