Monday, July 1, 2024
HomeAccident NewsKashipur News: दंपत्ति की मौत से क्षेत्र में सनसनी, नशीले इंजेक्शन के...

Kashipur News: दंपत्ति की मौत से क्षेत्र में सनसनी, नशीले इंजेक्शन के सेवन से हुई मौत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),काशीपुर “Kashipur News” : काशीपुर से एक मामला सामने आया है। जहां शहर के एक निजी चिकित्सालय के चिकित्सक व उनकी पत्नी की नशीले इंजेक्शन के सेवन कर लेने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी

बता दें, पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। आईटीआई थाना पुलिस के मुताबिक, आज सुबह डायल 112 पर कॉलर द्वारा सूचना दी गयी कि सैनिक कॉलोनी में एक घर में पति-पत्नी की मृत्यु हो गयी है। मौके पर पहुँचने पर डा. इन्द्रेश शर्मा पुत्र रामनाथ शर्मा व उनकी पत्नी श्रीमति वर्षा शर्मा निवासीगण देहरादून होने की जानकारी हुई ।

कमरे में नशीले इंजेक्शन पाये गये

डा. इन्द्रेश शर्मा वर्तमान में कृष्णा हॉस्पिटल काशीपुर में कार्यरत थे। उनकी पत्नी के काफी समय से कैंसर की बीमारी से पीड़ित होने की जानकारी हुई। मृतक के कमरे में नशीले इंजेक्शन पाये गये। जिससे प्रथम दृष्टया नशीले इंजेक्शन के सेवन से मृत्यु होना प्रतीत होता है। मृतकों के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।वहीं, इस मामले में एसपी काशीपुर अभय प्रताप सिंह ने बताया कि दंपत्ति की मौत पर हर एक बिंदु पर बारीकी से तफ्तीश की जा रही है।

Also Read: Uttarakhand Congress: आगामी चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कसी कमर, सरकार के 1 साल के कार्य कार्यकाल को बताया विफल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular