Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsKawasaki Ninja 500 : भारत में जल्द लॉन्च होगी Kawasaki की यह...

Kawasaki Ninja 500 : भारत में जल्द लॉन्च होगी Kawasaki की यह बाइक, ऑफिशियल टीजर जारी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Kawasaki Ninja 500 : कावासाकी मोटर इंडिया ने अपनी आगामी बाइक Kawasaki Ninja 500 का टीजर जारी कर दिया है। यह बाइक बाजार में पहले से मौजूद निंजा 400 की जगह लेगी। इंस्टाग्राम पर जारी टीजर वीडियो में बाइक के डिजाइन का भी संकेत दिया गया है।

लॉन्च से पहले शेयर किया गया टीज़र

कंपनी ने इस अपकमिंग बाइक का टीजर वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें ‘कमिंग सून’ की टैगलाइन नजर आ रही है। इससे पता चलता है कि Kawasaki Ninja बाइक को स्पोर्टी लुक के साथ पेश किया जाएगा।

डिज़ाइन और हार्डवेयर

टीजर से साफ है कि बाइक का डिजाइन निंजा ZX-6R और निंजा ZX-10R से प्रेरित है। इसमें एलईडी हेडलैंप, शार्प साइड फेयरिंग और स्प्लिट सीटें होंगी। इसमें डुअल चैनल एबीएस के साथ 310mm फ्रंट डिस्क और 220mm रियर डिस्क होगी। साथ ही टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल और इंटेलिजेंट प्रॉक्सिमिटी एक्टिवेशन स्टार्ट सिस्टम मिलेगा।

इंजन की क्षमता

इस बाइक में इंजन क्षमता में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। इसमें 399 सीसी ट्विन सिलेंडर इंजन की जगह 451 सीसी पैरेलल लिक्विड कूल्ड इंजन होगा। यह 42.6 एनएम का टॉर्क पैदा करता है जबकि इंजन 45 बीएचपी पर स्थिर रहता है। इंजन को स्लिप-एंड-असिस्ट क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular